राजसमन्द जिले में 7, 8 व 9 फरवरी को ऋणमाफी शिविर लगेंगे

राजसमन्द जिले में 7, 8 व 9 फरवरी को ऋणमाफी शिविर लगेंगे

राजसमन्द, 5 फरवरी/राज्य सरकार के निर्देशानुसार राजसमन्द जिले में 7, 8 व 9 फरवरी को विभिन्न स्थानों पर ऋणमाफी के लिए ग्राम सेवा सहकारी समिति में शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने बताया कि 7 फरवरी को नाथद्वारा तहसील में मण्डियाना, 8 फरवरी को देवगढ़ तहसील में सांगावास व भीम तहसील में बरार, 9 फरवरी को राजसमन्द तहसील में धोइन्दा व सनवाड़ में ग्राम सेवा सहकारी समिति में ऋणमाफी शिविर आयोजित किया जाएगा।
ऋणमाफी शिविरों के लिए उपखण्ड अधिकारी प्रभारी नियुक्त
जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने जिले में 7, 8 व 9 फरवरी को ऋण माफी के लिए आयोजित होने वाले शिविरों के लिए उपखण्ड अधिकारियों को उनके अपने क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है। इन प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे संबंधित बैंक मैनेजर , ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापक तथा ई मित्र की बैठक बुलाकर सभी व्यवस्थाओं को बेहतर ढंग से अंजाम दें।
रेण्डम डेटा चैंकिंग के लिए अधिकारी/कार्मिक नियुक्त
जिला कलक्टर द्वारा आदेश के अनुसार इन सभी स्थानों पर लगने वाले ऋण माफी शिविरों में रेण्डम डेटा चैंकिंग के लिए अधिकारी/कार्मिक नियुक्त किए हैं। इनमें मंडियाना के लिए संगणक सुश्री भावना सनाढ्य व सूचना सहायक सूरज प्रकाश मीणा, सांगावास के लिए ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी विरेन्द्र विकास साहू एवं सूचना सहायक सज्जन फुलवारी, बरार के लिए सांख्यिकी निरीक्षक विश्वेन्द्र टिकर एवं सूचना सहायक दलवीर खटीक, धोइन्दा के लिए ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी सुश्री ममता कुमावत एवं सूचना सहायक हरीश कुमार सेन तथा सनवाड़ शिविर के लिए सहायक ब्लॉक सांख्यिकी कार्यालय के कनिष्ठ सहायक अर्जुनसिंह एवं सूचना सहायक को लगाया गया है।
  • Powered by / Sponsored by :