कांग्रेस ने निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव सम्पन्न करवाने हेतु चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

कांग्रेस ने निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव सम्पन्न करवाने हेतु चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

जयपुर, 05 दिसम्बर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आज मुख्य निर्वाचन अधिकारी, राजस्थान को पत्र लिखकर मांग की गई है कि राज्य में निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव सम्पन्न करवाने हेतु श्री एन. आर. के. रेड्डी, विशिष्ट महानिदेशक, कानून व्यवस्था व होमगार्ड को चुनाव ड्यूटी से अलग रखा जाए।
प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव श्री महेश शर्मा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी, राजस्थान को लिखे गये पत्र में कहा है कि राज्य सरकार ने उन्हें चुनाव के दौरान पदौन्नति देकर उपकृत किया है जिससे यह सिद्ध होता है कि श्री रेड्डी अपने पद का दुरूपयोग कर सकते हैं।
श्री महेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के सादुलशहर के प्रत्याशी श्री जगदीश जांगिड़ व छबड़ा प्रत्याशी श्री करणसिंह राठौड़ पर हुए हमले की आज तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। इसी प्रकार कामां से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती जाहिदा के खिलाफ भी वहॉं के नगर परिषद् उप चेयरमेन द्वारा गाली-गलौच व अपशब्दों का प्रयोग किया गया है और श्रीमती जाहिदा को धमकी दी जा रही। कांग्रेस ने निर्वाचन विभाग से मांग की है कि प्रदेश में निष्पक्ष एवं पारदर्शी व भयमुक्त वातावरण में चुनाव हो इस हेतु सुनिश्चित व्यवस्था की जाए।
  • Powered by / Sponsored by :