पाक में एयर स्ट्राइक के बाद, चुरू में बरसे मोदी कहा - सौगंध मुझे इस मिट्‌टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

पाक में एयर स्ट्राइक के बाद, चुरू में बरसे मोदी कहा - सौगंध मुझे इस मिट्‌टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के चुरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में खुशी का माहौल है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने 2014 में कहा था कि देश नहीं झूकने दूंगा, मगर आज फिर कह रहा हूं कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, देश नहीं झुकने दूंगा।
पीएम ने कहा कि देश से बढ़कर कुछ नहीं, देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को आज के इस महत्वपूर्ण दिन में प्रधानसेवक नमन करता है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए खुद से बड़ा दल और दल से भी बड़ा देश है। इसी भावना से हम निरंतर जन की सेवा करने में लगे हुए है.
पीएम ने कहा कि दो दिन पहले देश के इतिहास में किसानों के लिए बनाई गई सबसे बड़ी योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की शुरुआत शुभ हुई है। उन्होंने किसान योजना का जिक्र करते हुए कहा की अब बिना किसी बिचोलिए के 2000 रुपये सीधे किसानों के खाते में आयेंगे. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की इस योजना का लाभ राजस्थान के किसानों को नहीं मिल पाया है क्योकिं यहां कि राज्य सरकार ने अभी तक केंद्र सरकार को लाभार्थी किसानों की सूची नहीं भेजी है. पीएम मोदी ने कहा राजस्थान की धरती से कांग्रेस सरकार से निवेदन करता हूं, यहां के किसानों का हक न रोके. केंद्र सरकार लाभ देती है तो किसानों को मिलना चाहिए.
  • Powered by / Sponsored by :