कांग्रेस की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना शर्मनाक - मुख्यमंत्री

कांग्रेस की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना शर्मनाक - मुख्यमंत्री

सवाईमाधोपुर/भरतपुर/करौली/जयपुर, 3 दिसम्बर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा कि पाकिस्तान से प्रेम रखने वाले कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगना शर्मनाक है। टीवी देखकर हैरानी तो यह हुई कि सिद्धू नारे लगाने वाले को रोकने के बजाय उनकी तरफ मुखातिब होकर हंस रहे है और इससे उत्साहित होकर नारे लगाने वाले और जोर-जोर से ऐसे नारे लगा रहे है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले भारत माता की जय के नारो को रोकने और अब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारो को बढ़ावा देने से कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ गया है। ऐसे लोगों को राजस्थान की जनता 7 दिसम्बर को चुनाव में जोरदार सबक सिखायेगी।
श्रीमती राजे सोमवार को बौंली में बामनवास से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीणा तथा गंगापुर सिटी में भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर, हिण्डौन में मंजू खैरवाल, रूपवास में ऋतु बानावत तथा भुसावर में रामस्वरूप कोली के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थीं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक प्रदेश को बीमारू रखा। वोटों की खातिर भाई को भाई से लड़ाया। जाति तथा मजहब की दीवारें खड़ी की। जबकि हमने सभी 36 कौम के लोगों को गले लगाया। हमारी सरकार ने राजस्थान को बीमारू प्रदेश के कलंक से मुक्त कर विकसित राज्यों की श्रेणी में ला खड़ा किया है।
ईआरसीपी से 13 जिलों की पानी की समस्या होगी दूर
श्रीमती राजे ने कहा कि हमने इस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट (ईआरसीपी) पर काम शुरू कर दिया है। करीब 37 हजार करोड़ की इस महत्वाकांक्षी परियोजना से सवाईमाधोपुर समेत प्रदेश के 13 जिलों की पानी की समस्या का स्थायी समाधान होगा। उन्होंने कहा कि अन्नपूर्णा, भामाशाह, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, राजश्री, लैपटॉप, स्कूटी वितरण जैसी योजनाओं से आम आदमी के चेहरे पर मुस्कान आई है। हमारी योजनाओं से सरकारी पैसे का लीकेज रूका है और जरूरतमंदों तक एक-एक पैसे का पहुंचना सुनिश्चित हुआ है।
  • Powered by / Sponsored by :