जया बच्चन ने सांसद रवि किशन पर निशाना साधा, कहा जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

जया बच्चन ने सांसद रवि किशन पर निशाना साधा, कहा जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री एक राजनीति मुद्दा बनती नजर आ रही है तथा सोशल मिडिया का मुख्य मुद्दा बन गई है. समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. सपा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा साधते हुए कहा कि लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.
जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जिस तरह से आलोचना हो रही है बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाखों लोगों को रोजगार देती है इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सबसे ज्यादा टैक्स देती है. तथा जब भी देश में कोई मुसीबत आती है तो सबसे अधिक बॉलीवुड के लोग मदद के लिए खड़े रहते है उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है।
जया बच्चन ने कहा कि हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.
रवि किशन ने क्या कहा था
सोमवार को लोकसभा में भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था. बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की. कहा था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।
  • Powered by / Sponsored by :