अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर के भागू का गांव में की जन सुनवाई

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर के भागू का गांव में की जन सुनवाई

जैसलमेर, 12 अप्रेल। अल्पसंख्यक मामलात, मंत्री श्री शाले मोहम्मद ने ग्रामीणों से मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ उठाने का आह्वान किया है और कहा है कि इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में पंजीकरण कराएं और इस योजना से जुड़ें।

श्री शाले मोहम्मद सोमवार को जैसलमेर जिले के भागू का गांव में जन सुनवाई करते हुए ग्रामीणों को संबोधित करते हुए यह आह्वान किया और कहा कि राज्य सरकार की यह महत्वपूर्ण योजना है जिससे स्वयं भी जुड़ें और अपने परिवार व गांव-मोहल्ले वालों सभी को जुड़ने के लिए प्रेरित करें।
उन्होंने भागू का गांव तथा अन्य ग्रामीण क्षेत्रों से आए हुए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा इनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
इससे पूर्व जैसलमेर में अपने आवास पर जन सुनवाई करते हुए अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर शहर के विभिन्न हिस्सों तथा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा यथोचित समाधान का आश्वासन दिया।

कोरोना से बचाव के लिए सतर्क रहें
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री श्री शाले मोहम्मद ने दोनों ही स्थानों पर जन सुनवाई के दौरान ग्रामीणों से कहा कि वे कोरोना से बचाव के लिए हर स्तर पर सतर्कता बरतें और इसके लिए कोरोना से बचाव व रोकथाम की गाईड़लाईन की पूरी-पूरी पालना करने के प्रति गंभीर रहें। उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से कोरोना की दूसरी लहर सामने है, उसे देखते हुए सभी को गंभीर रहना होगा ।
  • Powered by / Sponsored by :