स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर 1100 परिंदे कांग्रेसजन ने बांटे

स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर 1100 परिंदे कांग्रेसजन ने बांटे

जयपुर 21 मई। स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पूण्यतिथि के अवसर पर 1100 परिण्दे जयपुर शहर के विभिन्न पार्को, धार्मिक स्थलों पर लगाने का अभियान आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष एव उपमुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट ने पीसीसी में परिण्डे लगार प्रारम्भ किया ।
वार्ड-33 के पार्षद एवं कार्यक्रम संयोजक मुकेश शर्मा ने बताया कि राज.प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव पण्डित सुरेश मिश्रा ने एक पहल की है कि इस अभियान में जयपुर के सभी पार्को में और धार्मिक स्थानों पर पक्षियों के परिंदे लगाये जायेगें । जिसकी शुरुआत में आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री गोपाल सिंह शेखावत, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, विधायक गंगा देवी, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल, काग्रेस प्रवक्ता सुरेश चौधरी, कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल, पुष्पेन्द्र भारद्वाज, प्रदेश महासचिव सुशील शर्मा, सहित विभिन्न कांग्रेसजन ने पीसीसी में परिंदे लगाकर प्रारम्भ किया ।
मुकेश शर्मा ने बताया कि इन परिंदों पर तिरंगा रंग और श्री राजीव गांधी अमर रहे लिखा हुआ है। ये परिण्दे जयपुर शहर में कांग्रेस नेता पं.सुरेश मिश्रा की पहल पर जयपुर के सभी मंदिरों में पार्को में हॉस्पिटलों इत्यादि में लगाये जा रहे है ।
  • Powered by / Sponsored by :