कोटा में जुटेगे तीन लोकसभा क्षेत्रों के शक्तिकेन्द्र प्रभारी

कोटा में जुटेगे तीन लोकसभा क्षेत्रों के शक्तिकेन्द्र प्रभारी

कोटा 13 फरवरी 2019/भाजपा की ओर से तीन लोकसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजकों का सम्मेलन 15 फरवरी को प्रातः 11.30 बजे कुन्हाडी लेण्डमार्क स्थित एलेन की सम्यक भवन के सभागार में होगा। सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,राज्य सभा सांसद एवं प्रदेश संगठन प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर शामिल होगें।
कोटा बूदीं लोकसभा क्षेत्र के संयोजक हीरालाल नागर ने बताया कि सम्मेलन में कोटा-बूंदी, झालावाड़-बारां व भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र प्रभारी, कोटा बूंदी लोकसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष, तीनो लोकसभा क्षेत्र के मण्डल पदाधिकारी,सभी मोर्चो के मण्डल अध्यक्ष, जिले के पदाधिकारी, भाजपा समर्थक सरपंच शामिल होगें। सम्मेलन में कोटा बूंदी सासंद ओम बिरला, झालावाड़ के दुष्यंत सिंह व भीलवाड़ा के सुभाष बहेड़िया भी मौजूद रहेंगे। नागर ने बताया कि सम्मेलन में विधायक,पूर्व विधायक,विधानसभा के सभी प्रत्याशी व अन्य जनप्रतिनिधी भी शामिल होगें।
कोटा भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय,एवं देहात अध्यक्ष जयवीर सिंह अमृत कुंआ ने बताया कि तीनों लोकसभा क्षेत्रों को जोड़ते हुए पार्टी की ओर से सम्मेलन रखा है। इसमें तीनों लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होगें।
  • Powered by / Sponsored by :