कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात

कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने की केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात

कोटा 12 फरवरी 2019/कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला, चित्तौड सांसद सीपी जोशी ने सेमवार को दिल्ली में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात नेशनल हाईवे 27 की हालातों पर चर्चा करते हुऐ इसको ठीक करवाने हेतु बजट स्वीकृत करने का आग्रह किया।
सांसद बिरला ने केन्द्रीय मंत्री के बताया कि नेशनल हाईवे 27 का करीब 104 किलामीटर हिस्से कि सड़क काफी क्षतिग्रस्त है, जिससे वाहना चालकों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विशेषकर 40 किलोमीटर का हिस्सा तो अत्यधिक क्षतिग्रस्त होने के कारण सड़क दुर्धनाऐ होती है। बिरला ने कहा कि क्षतिग्रस्त सड़क होने के बावजूद वाहन चालकें को टोल शुल्क देना पड़ रहा है जिससे लोगों में काफी रोष है। सांसद बिरला ने केन्द्रीय मंत्री को अवगत करवाया कि नेशनल हाईवे विभाग के द्वारा सड़क की मरम्मत हेतु 40 करोड़ की निविदाऐं आमंत्रित कर ली गई है लेकिन विभाग के द्वारा सड़क को क्षतिग्रस्त मानते हुए 104 किलोमीटर की सड़क के दुरूस्तीकरण हेतु करीब 208 करोंड़ रूप्ये का प्रस्ताव विभागीय मुख्यालय पर स्वीकृति हेतु भिजवाया गया है।
सांसद बिरला ने केन्द्रीय मंत्री से आग्रह किया कि विभागीय प्रस्ताव को स्वीकृति देकर बजट आंवंटित करे ताकि नेशनल हाईवे की सड़क को दुरूस्त करवाई जा सकें। केन्द्रीय मंत्री ने सांसद को आश्वस्त किया कि शीध्र ही प्रस्ताव को स्वीकृत कर सडक निर्माण करवाया जाऐगा।
  • Powered by / Sponsored by :