पांच बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने का प्रयासविफल

पांच बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने का प्रयासविफल

जयपुर, 14 मई। जयपुर विकास प्राधिकरण प्रवर्तन दस्ते ने मंगलवार को कार्यवाही करते हुए ग्राम मथुरादासपुरा में करीब पांच बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने केप्रयास को विफल किया। दो अन्य स्थानों से अवैध अतिक्रमण ध्वस्त किये गये ।
जेडीए पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन ने बताया जोन-10 में ग्राम मथुरादासपुरा में खसरा नं. 137 में लगभग पांच बीघा खातेदारी भूमि पर एल.एस. के नामसे अवैध कॉलोनी बसाने के लिए ग्रेवल सड़के, चारदीवारी बनाकर डिमार्केशन के लिए पत्थर लगा दिये गये थे जिन्हें जेसीबी की सहायता से हटाकर अवैध कॉलोनी बसाने केप्रयास को विफल किया ।
उन्होंने बताया कि जोन-पीआरएन (साउथ) में मानसरोवर के पास पत्रकार कॉलोनी में रोड सीमा में करीब 25-30 दुकानों के आगे अवैध रूप से बनाई गई रैम्प व सीढियों को जेसीबी से ध्वस्त किया गया। इसी प्रकार जोन-4 में जवाहर सर्किल के पीछे ई.पी.गेट के पास खसरा नं. 186 में जेडीए स्वामित्व की लगभग 1500 वर्ग गज भूमि पर अस्थाई पर्दे लगाकर कैफे का संचालन किया जा रहा था तथा 20 ग 20 में पत्थर का प्लेटफार्म बनाकर किये गये अतिक्रमण को जेसीबी की सहायता से हटाकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया गया ।
  • Powered by / Sponsored by :