जेडीए ने वेयर हाउस भूखण्ड के लिए की भूमि चिन्ह्ति

जेडीए ने वेयर हाउस भूखण्ड के लिए की भूमि चिन्ह्ति

जयपुर, 30 जून। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा जयपुर शहर में नौ स्थानों पर भूमि चिन्ह्ति कर जयपुर शहर में वेयर हाउस बनाने में रूचि रखने वाली कंपनियों एवं व्यक्तियों के साथ 22 जुलाई को जेडीए कार्यालय एवं 23 जुलाई को ऑनलाईन प्री-बिड मीटिंग का आयोजन किया गया है।
जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत ने बताया कि सीकर रोड, अजमेर रोड, आगरा रोड, टोंक रोड, डिग्गी मालपुरा रोड, कालवाड रोड एवं रिंग रोड परियोजना में वेयर हाउस बनाने के लिए भूखण्डों की आने वाले मांग को ध्यान में रखते हुए भूमि चिन्ह्किरण का कार्य गया है।
उन्होंने बताया कि जेडीए द्वारा भूमि चिन्ह्ति करने के पष्चात् 22 जुलाई, 2020 को जेडीए कार्यालय एवं 23 जुलाई, 2020 को ऑनलाईन कांफ्रेंस में वेयर हाउस भूखण्डों में रूचि रखने वाली कंपनियों एवं व्यक्तियों के साथ प्री-बिड मीटिंग आयोजित की जा रही है। उन्होंने बताया कि जेडीए द्वारा कंपनियों की मांग के अनुसार साईट एवं भूखण्डों की साईज पर चर्चा की जाएगी, इसके पश्चात् भूखण्डों को नीलामी में रखा जाएगा।
श्री रविकांत ने बताया कि वेयर हाउस भूखण्डों के लिए कंपनियों एवं व्यक्तियों में उत्साह देखने को मिल रहा है, उनके द्वारा विक्रय राशि, लोकेशन, नीलामी प्रक्रिया, भुगतान प्रक्रिया आदि के लिए क्वेरीज आ रही है।
उन्होंने बताया कि वेयर हाउस भूखण्डों की अधिक जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति एवं कंपनी 9462569696 पर व्हाटसएप एवं कॉल कर, property.jda@rajasthan.gov.in पर मेल कर एवं वेबसाईट http:// jda.urban.rajasthan.gov.in पर लॉगइन कर सकता है।
  • Powered by / Sponsored by :