मानव श्रृंखला व मैराथन दौड़ से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

मानव श्रृंखला व मैराथन दौड़ से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

जालोर, 16 अप्रेल । लोकसभा आम चुनाव-2016 के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत मंगलवार को जिला मुख्यालय पर मानव श्रृंखला व वोट मैराथन दौड का आयोजन कर 29 अप्रेल को लोकसभा चुनाव में लोकतन्त्र की मजबूती के लिए शत-प्रतिशत मतदान की अपील की गई।
स्वीप कार्यक्रम के तहत राउमावि शहरी जालोर व राउमावि बालिका प्रताप चैक जालोर के छात्र-छात्राओं ने प्रताप चैक सर्किल से सूरजपोल तक मानव श्रृंखला बनाकर जन जागरूकता का संदेश दिया। मानव श्रृंखला में सहायक रिटर्निंग अधिकारी चम्पालाल व जालोर विकास अधिकारी सुरेश कविया ने भी मानव श्रृंखला में जुड़कर मतदान के प्रति जागरूक रहने की बात कही।
इसी प्रकार राजकीय उमावि बालिका शिवाजी नगर व राजकीय उमावि आहोर रोड जालोर के छात्र-छात्राओं ने शिवाजी नगर चैराहे से कलेक्ट्रेट तक मैराथन दौड़ के माध्यम से मतदान का आह्वान किया। मैराथन दौड़ को सहायक रिटर्निंग अधिकारी चम्पालाल व जालोर विकास अधिकारी सुरेश कविया ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।
मानव श्रृंखला व मैराथन दौड़ में विद्यार्थियों ने वोट फोर नेशन....., युथ चला बूथ.... तथा लोकतंत्र का कहना हैं, वोट जरूर देना हैं....का नारा लगाकर शत-प्रतिशत मतदान के लिए आमजन को जागरूक कर लोकतंत्र के उत्सव में आहूति देने के लिए आह्वान किया।
इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र परमार, राउमावि शहरी जालोर के प्रधानाचार्य आनन्दसिंह, राउमावि बालिका शिवाजी नगर जालोर की प्रधानाचार्य लीला चैहान, वचनाराम राठौड़ व मनोहरलाल सहित अन्य अधिकारी-कार्मिक व बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :