जेडीसी के निर्देशों पर सड़क सीमा एवं सुविधा क्षेत्र की भूमि से हटाये अतिक्रमण

जेडीसी के निर्देशों पर सड़क सीमा एवं सुविधा क्षेत्र की भूमि से हटाये अतिक्रमण

जयपुर, 02 जुलाई । जयपुर विकास प्राधिकरण प्रवर्तन दस्ते ने मंगलवार को विभिन्न जोन्स में बड़ी कार्रवाई करते हुए करणी विहार में 15-20 अवैध निर्माण, जगतपुरा में सड़क सीमा एवं सुविधा क्षेत्र से स्थायी-अस्थायी अतिक्रमण तथा मिलाप नगर में सड़क सीमा में किये गये अवैध निर्माण को ध्वस्त किया ।
जेडीए पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन ने बतायाजोन-पीआरएन-दक्षिण के करणी विहार में 40 फीट सड़क सीमा में अतिक्रमण कर दो गार्डरूम, पांच बाथरूम, एक टीनशैडनुमा कोठरी, एक आरसीसी के कमरे तथा चारदीवारियों का निर्माणकर लिया गया था जिन्हें जेसीबी से ध्वस्त किया गया ।
उन्हांेने बताया कि जोन-09 में आर.एफ.सी. कॉलोनी जगतपुरा में सड़क सीमा में बनाये गये चबूतरे व दीवार तथा बैंक आफिसर्स कॉलोनी जगतपुरा में सुविधा क्षेत्र की भूमि अतिक्रमण कर दीवार बना ली थी जिन्हें जेसीबी से ध्वस्त किया गया। साथ ही जोन-09 में जगतपुरा में लाईफ लाईन हास्पिटल के सामने रोड सीमा पर लगाये गये करीब 35-40 थड़ी ठेले हटाये गये ।
इसी प्रकार जोन-04 में टोंक रोड पर मिलाप नगर में प्लाट नं. 15 के उत्तर की ओर 80 फीट सड़क सीमा पर अतिक्रमण कर बनाई गई पत्थर की दीवार को जेसीबी से ध्वस्त किया गया ।
  • Powered by / Sponsored by :