लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पीसीसी में प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन-डॉ. परमानन्द पंवार

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पीसीसी में प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन-डॉ. परमानन्द पंवार

जयपुर। 07 फरवरी 2019 कांग्रेस कमेटी के खादी और ग्रामोद्योग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष परमानन्द पंवार ने दिनांक 09.02.2019 (शनिवार) को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभागार में खादी और ग्रामोद्योग प्रकोष्ठ की प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन किया है । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप माननीय मंत्री-डॉ. बी.डी. कल्ला, माननीय-मास्टर भंवरलाल जी, माननीय मुख्य सचेतक-श्री महेश जोशी व माननीय परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री - श्री प्रतापसिंह जी खाचरियावास होंगे।
पंवार ने कहा कि इस सभा का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की स्थिति को और अधिक मजबूत करना होगा एवं लोकसभा की सभी 25 सीटों पर विजय दिलाने के लिये कांग्रेस कार्यकर्ता को बढ़चढ़ कर कार्य करना होगा । इस सभा में सभी अतिथियों का सम्मान किया जायेगा तथा प्रदेश व जिला स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारियां दी जावेगी ।
पंवार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुये कहा कि इस बैठक में प्रदेश व जिले के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का सम्मिलित होना अत्यंत आवश्यक है । विशेष तौर पर सभी जिलाध्यक्षों की भूमिका अहम रहेगी ।
  • Powered by / Sponsored by :