कांग्रेस के छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री करण सिंह राठौड़ पर हुए हमले की जानकारी दी व सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की

कांग्रेस के छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री करण सिंह राठौड़ पर हुए हमले की जानकारी दी व सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की

जयपुर, 4 दिसम्बर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुशील शर्मा ने राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री आनन्द कुमार को ज्ञापन देकर कांग्रेस के छबड़ा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्री करण सिंह राठौड़ पर हुए हमले की जानकारी दी व सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की।
दूसरे ज्ञापन में जयपुर के महापौर द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत चल रही गाडिय़ों के माइक द्वारा भाजपा का प्रचार करने तथा विद्याधरनगर व जयपुर के अन्य इलाकों में भाजपा के उम्मीदवारों द्वारा सरकारी सम्पत्ति, बिजली के खम्भों पर भाजपा के झण्डे, बैनर, होर्डिंग्स लगाये जाने की जानकारी दी तथा तत्काल उन्हें हटाये जाने व आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किये जाने पर तत्काल कार्यवाही की मांग की।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री मुमताज मसीह, प्रदेश महासचिव सुशील शर्मा, श्री महेश शर्मा, श्री गिरिराज गर्ग, सचिव श्री सुनील पारवानी ने संयुक्त बयान जारी कर भाजपा पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के उम्मीदवारों पर भाजपा के उम्मीदवार हमला करवा रहे हैं। आज छबड़ा से कांग्रेस के उम्मीदवार श्री करण सिंह राठौड़ पर हमला हुआ और दो दिन पहले सादुलशहर के कांग्रेस प्रत्याशी श्री जगदीश जांगिड़ पर हमला हुआ। भाजपा के उम्मीदवार अपनी हार को सामने देखकर बौखला गए है। कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। इन हमलों की घोर निन्दा करती है और चुनाव आयोग से मांग करती है कि कांग्रेस उम्मीदवारों को सुरक्षा उपलब्ध करवायी जाये तथा दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।
  • Powered by / Sponsored by :