महापौर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश

महापौर ने श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश

जयपुर, 8 जनवरी। महापौर श्री मनोज भारद्वाज ने नगर निगम की टीम तथा आयुक्तश्री विजयपाल सिंह के साथ जलमहल पर श्रमदान कर स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता की शुरूआत स्वयं से होती है और यदि हम सब इसको एक आदत बना ले और नियमित एवं निरन्तर स्वच्छता में सक्रिय योगदान करें तो हमारा शहर स्वच्छता में हमेशा प्रथम रहेगा । तभी हमारा ध्येयवाक्य जयपुर प्रथम तो जयपुर का हर नागरिक प्रथम सही मायनों में साकार हो सकेगा ।
प्रेरित हुये छा़त्र-छात्राएं -
महापौर तथा आयुक्त एवं नगर निगम की टीम ने मंगलवार को प्रातः जलमहल परिसर में स्कूली छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में श्रमदान किया। महापौर तथा आयुक्त को कीचड़ साफ करते हुये देखकर छात्र-छात्राएं भी प्रेरित हुये और उन्होंने स्वच्छता को स्वयं अपनाने का संकल्प भी लिया।
हम सब ने ठाना है जयपुर को स्वच्छ बनाना है -
महापौर तथा आयुक्त एवं नगर निगम की टीम जयपुर के द्वारा जलमहल पर किये गये श्रमदान के दौरान स्वच्छता एवं स्वास्थ्य समिति-ए श्री संजय जांगिड़ एवं पार्षद श्रीविक्रम सिंह, श्री सुरेन्द्र सिंह रोबिन, आमेर जोन उपायुक्त श्री करणी सिंह तथा हवामहल पश्चिम उपायुक्त श्री सुरेन्द्र सिहं यादव एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी और छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में नारों के माध्यम से भी स्वच्छता संदेश दिया गया । इस अवसर पर पार्षद श्री विक्रम सिंह ने हम सब ने ठाना है जयपुर को स्वच्छ बनाना है, नारा लगाकर छात्र-छात्राओं तथा आमजन को प्रेरित किया ।
  • Powered by / Sponsored by :