महापौर के नेतृत्व में आदर्श मौहल्ला बनाने का झाडू लगाकर लिया गया संकल्प

महापौर के नेतृत्व में आदर्श मौहल्ला बनाने का झाडू लगाकर लिया गया संकल्प

जयपुर, 4 जनवरी। महापौर श्री मनोज भारद्वाज के नेतृत्व में स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 की शुरूआत के पहले दिन शुक्रवार को फायर समिति चैयरमेन श्री मुकेश लख्यानी, नगर निगम मोती डूंगरी जोन उपायुक्त श्री अशोक सांखला, वार्ड 61 के पार्षदश्री महेश कलवानी सहित स्थानीय लोगों ने वार्ड 61 के मौहल्ले में झाडू लगाकर इस मौहल्ले को आदर्श मौहल्ला बनाने का संकल्प लिया । वार्ड 61 के जवाहर नगर सेक्टर 4 केसूर्य पथ को आदर्श मौहल्ला बनाने के लिये वार्ड पार्षद श्री महेश कलवानी ने बनाने का बीड़ा उठाया है ।
महापौर श्री मनोज भारद्वाज ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान जयपुर शहर के हर वार्ड के साथ पूरे शहर में एक टीम के रूप में साफ सफाई की जायेगी । वही अभियान के दौरान वार्डो मे आदर्श मौहल्ला और आदर्श कॉलोनी बनाने की पहल की भी शुरूआत कर दी गई है।
इस दौरान सभी ने मौहल्ले में करीब 1 घंटे तक सफाई अभियान चलाया पूरे सूर्य पथपर झाडू लगाई कचरा गन्दगी को साफ किया चैयरमेन श्री महेश कलवानी ने बताया कि अभियान के दौरान सुबह मौहल्ले के अन्दर राजस्थानी शैली की चित्रकारी की गई जिसमें ढोला-मारू बणी-ठणी आदि की दीवारों पर पेन्टीग बनाई गई वही सूर्य पथ स्थित उर्मिला गार्डन में पौधारोपण कर साफ सफाई की गई।
  • Powered by / Sponsored by :