हवामहल विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी डॉ. महेश जोशी की वाहन रैली

हवामहल विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी डॉ. महेश जोशी की वाहन रैली

जयपुर 05 दिसम्बर। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हवामहल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. महेश जोशी ने वाहन रैली के जरिये अपने निवार्चन क्षेत्र में प्रचार किया। वाहन रैली में वाहनों की भारी संख्या और कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ ने मतदान से पहले ही क्षेत्र का रुख साफ कर दिया।
जोशी की वाहन रैली रामगढ़ मोड स्थित प्रधान कार्यालय से रवाना हो कर चुंगीनाका, बासबदनपुरा, दशहरा कोठी, गोलीमार सदन, नेहरू सेवा सदन, मुंशी रामदासजी की हवेली, सुभाष चौक, आमेर रोड, हरिजन बस्ती, ताल कटोरा, चौगान स्टेडियम, गणगौरी बाजार, नहर के गणेश, काले हनुमान मंदिर गुर्जर घाटी, जयसिंहपुरा खोर कार्यालय से होकर गुजरा। इस दौरान दो दर्जन से अधिक स्थानों पर स्थानीय लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोशी का माल्यार्पण कर और साफा पहना कर स्वागत किया। वाहन रैली में 500 से अधिक वाहन शामिल रहे। जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश कर जोशी के समर्थन में नारेबाजी की। खासबात ये रही कि भाजपा का गढ़ मानाजाने वाला गणगौरी बाजार और ब्रह्मपुरी में जोशी का अभूतपूर्व स्वागत हुआ और जगह-जगह लोग घरों से वाहन रैली पर पुष्प् वर्षा करते नजर आए।
वाहन रैली के दौरान कार्यकर्ताओं में भारी जोश दिखाई दिया। रामगढ़ मोड़ खुदरा व्यापार मंडल द्वारा वाहन रैली का भव्य स्वागत किया गया। रामगढ़ मोड़ से लेकर दिल्ली रोड तक पूरे रास्ते में कांग्रेस के झंडे और महेश जोशी के मत व समर्थन के नारे लगाते हुए कार्यकर्ता दिखाई दे रहे थे। वाहन रैली में महिला कांग्रेस से जुड़ी कार्यकर्ता भी भारी संख्या में उपस्थित रहीं। इस दौरान युवा वोटर्स में भी जोशी का क्रेज साफ दिखाई दिया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की होड़ लगी रही।
इस से पहले डॉ. जोशी ने सुबह छीपी वाड़ा, पर्वत पुरी, राजीव पुरी, कागदीवाड़ा में जनसम्पर्क किया। उनको वहां आमजन में जबरदस्त समर्थन दिया। इस दौरान वहां अनीता सैन, कैलाश शर्मा, रामफूल शर्मा, बंटी शर्मा, लक्ष्मण शर्मा, भूपेन्द्र शर्मा, अर्चना शर्मा और गंगासहाय पंचौली सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :