डीएमएफटी की प्रबंध समिति की बैठक

डीएमएफटी की प्रबंध समिति की बैठक

जयपुर, 08 जनवरी। जयपुर डिस्ट्रिक्ट मिनरल फाउंडेशन ट्रस्ट (डीएमएफटी) की प्रबंध समिति की बैठक मंगलवार को जिला कलक्टर श्री जगरूप सिंह यादव की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट में आयोजित हुई। बैठक में सिलिकोसिस बीमारी से पीड़ित 36 श्रमिकों अनुदान राशि दिये जाने का अनुमोदन किया गया। साथ ही प्रबंध समिति में गैर शासकीय सदस्यों के लिए प्रस्ताव तैयार कर राज्य सरकार को भिजवाने का निर्णय लिया गया।
बैठक में डीएमएफटी द्वारा पूर्व में जारी की गई प्रशासनिक स्वीकृति के बावजूद कई विभागों द्वारा तकनीकी स्वीकृति प्रस्तुत नही किये जाने के प्रकरणों पर भी चर्चा हुई। इस पर जिला कलक्टर ने इन विभागों को अन्तिम अवसर देते हुए 15 दिन में तकनीकी स्वीकृति प्रस्तुत करने का समय देने के निर्देश दिये। इसके अलावा डीएमएफटी के कार्यों के सुचारू संचालन के लिए पदस्थापित संविदा कर्मियों की सेवा अवधि एक साल बढ़ाने के प्रस्ताव का भी अनुमोदन किया गया।
बैठक में जिला परिषद की सीईओ डॉ. भारती दीक्षित, अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रथम) श्री पुखराज सैन, डीएफओ सोनल जोरिहार, कोषाधिकारी श्री पवन जैमन तथा समिति के सदस्य सचिव एवं खनिज अभियन्ता, जयपुर श्री केसी गोयल सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
  • Powered by / Sponsored by :