हिरासत में युवक की मौत के जिम्मेदार हैं गहलोत : लक्ष्मीकांत भारद्वाज

हिरासत में युवक की मौत के जिम्मेदार हैं गहलोत : लक्ष्मीकांत भारद्वाज

जयपुर, 07 फरवरी 2019। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने चूरू जिले के रतनगढ़ थाने में हुई युवक की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया है। भारद्वाज ने बताया कि हिरासत में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत गम्भीर घटना है।
उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपी को अवैध रूप से हिरासत में रखने और पिटाई करने के मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही करनी चाहिए। आश्चर्य की बात है कि जिस विभाग के मंत्री स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं वहाँ भी लापरवाही एवं संवेदनहीनता चरम पर है। सरकार के प्रारम्भिक समय में ही इस प्रकार की घटना कांग्रेस की प्रशासनिक अक्षमता तथा दमनकारी नीतियों को स्पष्ट करता हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संवेदनहीन सरकार के संरक्षण में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे है। बेखौफ अपराधी लोगो के घरों मे घुस कर हत्याऐ कर रहे है, प्रदेश में हत्या लूट जैसे गंभीर आपराधिक घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही हैं। छोटी बच्चियों तथा महिलाओं के खिलाफ होने वाली घटनाएं हर शहर में हो रही है। सरकार की अपराध रोकने के प्रति कोई गंभीरता नहीं हैं।
भारद्वाज ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि चूरू में पुलिस हिरासत में हुई घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाकर दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।
  • Powered by / Sponsored by :