चुनाव भाजपा का नहीं, देश का है : अविनाश राय खन्ना

चुनाव भाजपा का नहीं, देश का है : अविनाश राय खन्ना

जयपुर, 06 फरवरी 2019। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित जयपुर शहर लोकसभा बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2019 का चुनाव केवल भाजपा का चुनाव नही है, यह देश का चुनाव है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव से यह तय होगा कि देश का नेतृत्व किन हाथों में जाएगा।
अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार अराजकता की स्थिति बनी हुई है, महागठबंधन उसी प्रकार की स्थिति पूरे देश में बनाना चाहता है। उन्होंने कहा कि हमें अबकी बार 400 पार के नारे को ध्यान में रखकर काम करना है। पार्टी की ओर से देश की जनता से घोषण पत्र के लिए सुझाव मांगे जा रहे है। इन सुझावों के आधार पर ही पार्टी का संकल्प पत्र भी तैयार होगा।
अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों को निरंतर प्रवास करने चाहिए। सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भी सम्पर्क करना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, वर्तमान व पूर्व सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला पदाधिकारी व मोर्चा जिलाध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, वर्तमान व पूर्व जिला प्रमुख, जिला उप-प्रमुख, प्रधान, उप-प्रधान, नगर निकाय अध्यक्ष व उपाध्यक्ष, लोकसभा संचालन समिति, विस्तारक प्रभारी, विधानसभा संयोजक व प्रभारी अपेक्षित थे।
  • Powered by / Sponsored by :