71 वें गणतंत्र दिवस पर अध्यक्ष श्री भास्कर ए सावंत ने जयपुर मेट्रो में फहराया तिरंगा।

71 वें गणतंत्र दिवस पर अध्यक्ष श्री भास्कर ए सावंत ने जयपुर मेट्रो में फहराया तिरंगा।

जयपुर 26 जनवरी। देश का 71वाँ गणतंत्र दिवस जयपुर मेट्रो में बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर प्रिंसिपल सेक्रेटरी यू.डी.एच एवं अध्यक्ष जयपुर मेट्रो श्री भास्कर ए सावंत ने मानसरोवर स्थित मेट्रो डिपो के प्रशासनिक भवन प्रांगण में झण्ड़ारोहण किया। इस समारोह के दौरान जयपुर मेट्रो के निदेशकगण, अधिकारी व मेट्रो के कर्मचारी भी उपस्थित रहें। इसके पश्चात् समारोह में कर्मचारियों की वार्षिक पूर्वायोजित प्रतियोगिताओं व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
मुख्य अतिथि श्री भास्कर ए सावंत ने अपने भाषण के दौरान समस्त मेट्रो अधिकारियों एवं कर्मचारियों को 71वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए देश की कठिन यतनो से प्राप्त आजादी को अक्षूण रखने हेतु प्रेरित किया। साथ ही देश के प्रजातंत्र/गणतंत्र को हमारी सबसे बड़ी उपलब्धी बताया।
उन्होने सभी मेट्रो कर्मचारियों को प्रदुषण जैसे (ध्वनि, वायु, जल), ट्रेफिक जाम आदि समस्याओं के साथ-साथ, वैश्विक वातावरण संतुलन में मेट्रो की भागीदारी को अहम बताया। मेट्रो की प्रगति एवं विकास में भागीदार सभी कर्मचारियों के योगदान को सराहा तथा युवाओ के द्वारा नये सुझावो व प्रगतिशील विचारों का समावेश करते हुए विकास हेतु प्रोत्साहित किया ।
अंत में प्रबंध निदेशक श्री मुकेश कुमार सिंघल ने श्री सावंत का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उपस्थित सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों को आगामी समय में फेज 1बी को जनता को समर्पित करने के लिये पुरजोर उत्साह से अपना शत-प्रतिशत योगदान देने हेतु प्रेरित किया तथा समारोह के समापन पर सभी कर्मचारियों को देश के 71वें गणतंत्र दिवस पर बधाई संदेश ज्ञापित किया ।
  • Powered by / Sponsored by :