जेडीसी ने क्वारनटिन सेंटर्स की व्यवस्थाओं की समीक्षा कर, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

जेडीसी ने क्वारनटिन सेंटर्स की व्यवस्थाओं की समीक्षा कर, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

जयपुर, 13 अप्रैल। जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत की अध्यक्षता में सोमवार को जेडीए के मंथन सभागार में अधिकारियों के साथ कोविड-19 से संक्रमित के संपर्क में रहे लोगों को क्वारनटिन करने के लिए संचालित किए जा रहे क्वारनटिन सेंटर्स की व्यवस्थाओं की समीक्षा की।
जेडीसी ने अधिकारियों को कहा कि क्वारनटिन में रह रहे लोगों को किसी तरह की असुविधा नहीं हो, उनके रहने, खाने-पीने एवं सभी व्यवस्थाएं ठीक रहें। उन्होंने कहा कि क्वारनटिन में रह रहे लोगों को बताएं कि आपकी सुरक्षा को देखते हुए ही यह व्यवस्था राज्य सरकार द्वारा की गई है, जिसमें सहयोग प्रदान करें ।
बैठक में जेडीसी ने दिल्ली रोड, अजमेर रोड, आगरा रोड पर आबादी से दूर क्वारनटिन सेंटर बनाने के लिए सर्वे कर स्थान का चिन्ह्किरण करने के निर्देश दिए। जेडीसी द्वारा मंगलवार को दिल्ली रोड पर क्वारनटिन सेंटर्स की स्थापना हेतु प्रस्तावित स्थानों का निरीक्षण करेंगे।
बैठक में अतिरिक्त आयुक्त (पीआरएन) श्री अवधेष सिंह, संयुक्त आयुक्त श्री गिरीराज अग्रवाल उपायुक्त श्री अषोक योगी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
जेडीसी ने सोमवार को राधास्वामी सतसंग बीलवा का लिया जायजा
जयपुर विकास आयुक्त श्री टी. रविकांत ने सोमवार को टोंक रोड पर प्रस्तावित क्वारनटिन सेंटर्स का मौका निरीक्षण के अलावा बीलवा में राधास्वामी सतसंग केंद्र का जायजा लिया। वहाॅ जरूरतमंद लोगों के लिए बनाए जाने वाले भोजन एवं खाद्य साम्रगी के संबंध में केंद्र के प्रतिनिधियों से चर्चा कर जानकारी ली ।
जेडीसी ने दस क्वारनटिन सेंटर्स के लिए किया टीमों का गठन
अधिकारियों को सातों दिन चैबीसों घंटे कार्य करने हेतु प्रतिबद्ध रहने को कहा
उन्होंने बताया कि जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा दस क्वारनटिन सेंटर्स को अंतिम रूप देते हुए सेंटर्स के लिए टीमों का गठन करते हुए प्रभारी अधिकारियों को सातों दिन चौबीसों घंटे कार्य हेतु ड्यूटी को नियुक्त किया गया है। जेडीए द्वारा एक क्वारनटिन सेंटर स्थापित कर प्रारम्भ किया जा चुका है ।
  • Powered by / Sponsored by :