कर्नल राज्यवर्धन ने जयपुर कलेक्टर व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बात

कर्नल राज्यवर्धन ने जयपुर कलेक्टर व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बात

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने आज वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जयपुर कलेक्टर जोगाराम से बात की और कोटपूतली के कुजोता ग्राम में कोरोना संक्रमित मिलने पर चिंता व्यक्त की व राहत कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने कोटपूतली एडीएम, एसडीएम, डीवाईएसपी, एडीशनल एसपी, चिकित्सा अधिकारियों आदि से भी वस्तुस्थिति की जानकारी ली और आगे की रणनीति पर विस्तार पूर्वक चर्चा की साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आवश्यक सुविधाओं की भी जानकारी ली और हर संभव सहायता की बात कही। कुजोता गांव के आस-पास के नो गांवों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है, बाहर का कोई भी व्यक्ति इन गांवों में नहीं जा सकता और ना ही इन गांवों का आदमी बाहर जा सकेगा। गांवों में जाने वाले सभी रास्तों पर चेक पोस्ट लगा दी गई है व पुलिस का बंदोबस्त कर दिया गया है। गांवों को सैनिटाइज किया जा रहा है व ग्रामीणों की स्क्रीनिंग की जा रही है जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके कर्नल राज्यवर्धन ने सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर पीपीई किट, मास्क एवं सैनिटाइजर की उपलब्धता की भी जानकारी ली ।
गौरतलब है कि कोटपूतली के ग्राम कुजोता निवासी युवक सत्वीर यादव जांच में कोरोना पॉजीटीव पाया गया यह 7 अप्रैल को हरियाणा के सोहना तावडू से कोरोना संक्रमित युवक के साथ बाईक पर वापस लौटा था। जिससे प्रशासन में हडकम्प मच गया। संक्रमित युवक को निम्स अस्पताल में रखा गया है।
कर्नल राज्यवर्धन अपने क्षेत्र के कलेक्टर, एसडीएम, एडीएम, एवं अन्य अधिकारियो से लगातार संपर्क बनाए हुए है, और आवश्यकतानुसार हर प्रकार से प्रशासन की मदद कर रहें है ।
  • Powered by / Sponsored by :