विपुल शर्मा ने उदयपुर के पीआरओ का पदभार संभाला

विपुल शर्मा ने उदयपुर के पीआरओ का पदभार संभाला

उदयपुर, 5 फरवरी/सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा नवपदस्थापित जनसम्पर्क अधिकारी विपुल शर्मा ने शुक्रवार को सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय उदयपुर में पदभार संभाला।
शर्मा ने आज पूर्वाह्न में कार्यालय में अपनी उपस्थिति उपनिदेशक डॉ. कमलेश शर्मा को दी। इस मौके पर कार्यालय के सहायक लेखाधिकारी दिनकर खमेसरा, सहायक प्रशासनिक अधिकारी लक्ष्मण सिंह चौहान, वीरालाल बुनकर, राकेश गुर्जर, विनय दवे, सुनील व्यास, राजसिंह. हीरालाल शर्मा तथा नवपदस्थापित जनसंपर्क अधिकारी के परिवार से आदित्य पांडे, सुचित्रा शर्मा, धर्मपत्नी रोमा शर्मा, पुत्र युग व भांजे विधान और विहान शर्मा भी मौजूद रहे।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित जनसम्पर्क अधिकारी की लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के बाद विभाग द्वारा शर्मा को उदयपुर में रिक्त चल रहे जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर उपनिदेशक डी. शर्मा ने नवनियुक्त पीआरओ को कार्यभार ग्रहण करवाते हुए, पगड़ी पहनाकर अभिनंदन किया और विभाग की कार्यप्रणाली के बारे में अवगत कराया। उपनिदेशक ने बताया कि नये जनसम्पर्क अधिकारी के पदस्थापन से इस कार्यालय की कार्य क्षमता में अभिवृद्धि हुई है।
  • Powered by / Sponsored by :