रोड शो, बाइक रैली, बैठकें और धुआंधार जन संपर्क के जरिए जोशी ने मारा मैदान

रोड शो, बाइक रैली, बैठकें और धुआंधार जन संपर्क के जरिए जोशी ने मारा मैदान

04 दिसम्बर, जयपुर। हवामहल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. महेश जोशी के समर्थन में मंगलवार को क्षेत्र में जबरदस्त चुनाव प्रचार रहा। इस दौरान जहां रोड शो निकाला गया वहीं विशाल बाइक रैली ने लोगों को कदम थामने को मजबूर कर दिया। धुआंधार जनसंपर्क के बूते डॉ. जोशी मतदाताओं में जबरदस्त पकड़ बनाते हुए नजर आ रहे हैं ।
डॉ. महेश जोशी के समर्थन मंगलवार को रोड शो किया गया। भट्टा बस्ती से शुरू हुआ ये रोड शो शिवाजी नगर, पी.एण्ड टी. चौराहा, शास्री नगर प्रधान डाकघर के सामने, 24 मीटर रोड, औण्डा महादेव मंदिर, शास्त्री नगरथाना रोड, माउण्ट रोड, मोहन नगर, नहर के गणेश जी, रामगढ़ रोड होते हुए प्रधान चुनाव कार्यालय पर सम्पन्न हुआ। रोड शो के दौरान करीब एक दर्जन स्थानों पर जोशी का शानदार स्वागत किया गया ।
म्ंगलवार को सुबह सब से पहले सुबह डॉ. जोशी ने गोविंद नगर पूर्व में जनसंपर्क की शुरुआत की। यहां पर गणपत लाल खुंटेटा, अरुण गुप्ता, विजेंद्र खंडेलवाल और एस आर पैलेस होटल के बाहर उनका उपस्थित जन समुदाय ने मालाएं और साफे पहना कर स्वागत किया। इसके बाद जोशी के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने ब्रह्मपुरी बस स्टैंड से बाइक रैली का आयोजन किया। इस बाइक रैली में डॉ. जोशी मतदाताओं से वोट की अपील करते नजर आए और उनके पीछे मोटर साइकिलों का रेला था । यह बाइक रैली ब्रह्मपुरी बस स्टैंड से रवाना होकर लंगर के बालाजी का रास्ता, गणगौरी बाजार, 12 भाइयों का चौराहा होती हुई फूटाकोर्ट स्थित हरिजन बस्ती पर जाकर समाप्त हुई। इस दौरान समीर शर्मा और गौरव शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
वार्ड 85 में मोहल्ला कुरैशियान चार दरवाजा बाहर मोहम्मद कुरैशी के नेतृत्व में जन सम्पर्क किया गया। वार्ड 84 स्थित बदनपुरा पुलिया की मीणा कॉलोनी में वार्ड अध्यक्ष सूर्यप्रकाश के नेतृत्व में बैठक हुई जिस में जोशी को मत व समर्थन का आश्वासन दिया गया। इस के बाद वार्ड 81 में प्रकाश कानूनगो के नेतृत्व में जन सम्पर्क हुआ। वार्ड 87 में गजानन्द गुप्ता और दामोदर सैनी के नेतृत्व में जन सम्पर्क किया गया। वार्ड 87 में ही शाम को सोनी समाज की बैठक वार्ड अध्यक्ष मोहन सोनी के नेतृत्व में हुई जिसमें जोशी ने भाग लिया। यहां भी समाज ने जोशी को मत व समर्थन का निर्णय किया गया। बैठक में आमेर रोड विकास समिति के पूर्व अध्यक्ष समाज सेवी इंजीनियर विनोद शम ार्भी मौजूद रहे। इस क ेबाद वार्ड 88 की जगदीश कॉलोनी में इकराम भाई के नेतृत्व में जोशी का भव्य स्वागत किया गया। वार्ड 88 में बृजराज घाटी, गुर्जर घाटी, आत्रे फार्म, चंदूनगर, विजय नगर, एस पी कॉलोनी, तमिल कॉलोनी, जगदीश कॉलोनी, इन्द्रा कॉलोनी सहित कई कॉलोनियों मे जाकर घर-घर जाकर डा. जोशी ने जन सम्पक र्किया ।
पूर्व मंत्री श्री बृजकिशोर शर्मा के स्वास्थ्य के लिए ताड़केश्वर जी में पूजा अर्चनाः
पूर्व मंत्री श्री बृज किशोर शर्मा के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ताड़केश्वर महादेव मंदिर मे हवामहल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा की बड़ी बहन प्रेमलताओ रबड़े भाई सुरेश जोशी ने विशेष अभिषेक कर पूजा अर्चना की। यहां पर पंडित उमेश शर्मा ने अभिषेक कराया।
डॉ. महेश जोशी की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल जोशी ने भी स्थानीय मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील
डॉ. जोशी की धर्म पत्नी श्रीमती कौशल जोशी ने महिला समूह व समर्थकों के साथ हवामहल विधानसभा क्षेत्र में स्थित कई कॉलोनियों में जनसम्पर्क करते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। स्थानीय महिलाओं व मतदाताओं ने श्रीमती कौशल जोशी का जोरदार स्वागत किया।
  • Powered by / Sponsored by :