लाईकी ने अकुल की नवीनतम पेशकश #LaalChunariya प्रमोट करने के लिए VYRL ओरिजिनल्स से मिलाया हाथ

लाईकी ने अकुल की नवीनतम पेशकश #LaalChunariya प्रमोट करने के लिए VYRL ओरिजिनल्स से मिलाया हाथ

नई दिल्ली, अप्रैल 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte Ltd) के अग्रणी ग्लोबल शॉर्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म लाईकी ने, वीवाईआरएल ओरिजिनल्स (VYRL Originals) के साथ उनके नवीनतम गाने #LaalChunariya को प्रमोट करने के लिए हाथ मिलाया है । इस गाने को गाया और संगीत बध किया है अकुल ने, जो की संगीत उद्योग की नवीनतम सनसनी बन चुके हैं। गीत में पारंपरिक पंजाबी डांस बीट्स और अपबीट लयका गजब का मेल है।
इस गठबंधन के तहत्, लाईकी इंफ्लुएंसर्स इस गाने पर अपने क्रिएटिव डांस वीडियो जारी करेंगे और इसके लिए #LaalChunariya का इस्तेलमाल करेंगे।अन्यक यूज़र्स को भी इन इंफ्लुएंसर्स के साथ तालमेल के लिए आमंत्रित किया गया है और वे इस नए गीत पर अपने रोचक वीडियो भी बना रहे हैं।
यूट्यूब पर #LaalChunariya म्यु जि़क वीडियो पर, 17 मार्च, 2020 को लॉन्च् के बाद से अब तक 22 मिलियन से अधिक व्यू दर्ज हो चुके हैं। यह गाना दो प्रेमियों की प्यारी-सी प्रेम कहानी पर आधारित है और प्रेमियों की भूमिका अकुल तथा चेतना पांडे ने निभायी है। अकुल अपने पिछले हिट लाल बिंदी और आइ लव यू में अपनी मिठास भरी और अलग आवाज़ के चलते पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। इन दोनों गीतों को भी वीवाईआरएल ओरिजिनल्स (VYRL Originals) ने ही जारी किया था।
लाईकी ऍप हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्न ड़, मलयालम और पंजाबी समेतअनेक भारतीय भाषाओं में उपलब्धा है। यह ऍप यूज़र्स को डायनमिक तथा आकर्षित करने वाले वीडियो तैयार करने के लिए व्याबपक और अभिनव किस्म़ के टूल्स उपलब्धव कराती है। लाईकी को हाल में गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी स्थामन मिला है। यह सम्मा न ऍप के अभियानNo matter where I am, #IAMINDIANके दौरान देशके सम्मा‍न में तिरंगा हिलाने वाले लोगों के सबसे बड़े ऑनलाइन वीडियो एलबम के लिए दिया गया है। भारत के 73वीं स्वतंत्रता दिवस का जश्ने मनाने के लिए शुरू किए गए इस कैंपेन में 1 लाख से अधिक लोगों ने भागीदारी की थी ।
  • Powered by / Sponsored by :