नियमों की कड़ाई से पालना कराने के साथ ही मानवीय संवेदनाओं का भी ध्यान रखे - महानिदेशक पुलिस

नियमों की कड़ाई से पालना कराने के साथ ही मानवीय संवेदनाओं का भी ध्यान रखे - महानिदेशक पुलिस

जयपुर 16 अप्रैल। महानिदेशक पुलिस श्री भूपेंद्र सिंह ने राज्य के समस्त पुलिसकर्मियों को राजस्थान पुलिस दिवस की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नियमों की कड़ाई से पालना कराने के साथ ही हमे मानवीय संवेदनाओं का भी ध्यान रखना होगा । पुलिस कर्मियों द्वारा कोरोना महामारी की वजह से राजस्थान पुलिस दिवस इस वर्ष समारोह पूर्वक ना मना कर अपने अपने ड्यूटी स्थल पर ही मनाया गया ।
श्री सिंह ने पुलिस कर्मियों से इस अवसर पर अपने कर्तव्य स्थल पर उत्साह के साथ इस महामारी से निपटने के लिए अंतिम पड़ाव तक इसी प्रकार मेहनत से कार्य करते रहने की शपथ लेने का आव्हान किया । उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान अब तक हम सबने चिकित्साकर्मियों व अन्य विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर बहुत शानदार काम किया है । उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पुलिसकर्मी आगे भी हर स्थिति में संवेदनशीलता के साथ-साथ साहस व हिम्मत के का परिचय देकर राजस्थान का मान बढ़ाएंगे ।
महानिदेशक पुलिस ने पुलिस कर्मियों से पुलिस दिवस के अवसर पर अपने आप को उत्साह के साथ राजस्थान की जनता की सेवा में व उसकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहने के लिए समर्पित रहने का आग्रह किया । उन्होंने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से यह आह्वान भी किया कि वे एक ओर जहां नियमों का कड़ाई से पालना कराने के साथ ही मानवीय संवेदनाओं का भी ध्यान रखना है । हमें अपना धैर्य और संयम नहीं खोना ओर नागरिकों को होने वाली परेशानियों को कम करना है ।
  • Powered by / Sponsored by :