कोरोना महामारी के खिलाफ युद्ध में सोच बदलो गांव बदलो टीम की प्रशासन को 2 लाख आर्थिक सहायता

कोरोना महामारी के खिलाफ युद्ध में सोच बदलो गांव बदलो टीम की प्रशासन को 2 लाख आर्थिक सहायता

धौलपुर 16 अप्रेल । मानवता के लिए संकट की इस घड़ी में सोच बदलो गांव बदलो टीम अपने प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए आज जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और टीम की ओर से पूरा सहयोग देने का प्रस्ताव रखा। गरीब और मजदूर लोगों की सहायता हेतु सोच बदलो गांव बदलो टीम की ओर से जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल को 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का चेक दिया गया और पुलिस अधीक्षक श्री मृदुल कच्छावा की सलाह पर 1 लाख रुपये के उच्च गुणवत्ता के मास्क खरीदने और वितरण करने की जिम्मेदारी ली। जिसका काम इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉ. हरिओम गर्ग व डॉ. परमेश पाठक के निर्देश शुरू कर दिया गया है।
जिला कलेक्टर ने ग्रामीण क्षेत्र में लोगो को समुचित राशन पहुँचाने की व्यवस्था पर टीम के साथीयो का फीडबैक लिया और टीम के सहयोग की अपील की जिसमें सभी साथियों ने अपनी सहमति दी। टीम के वरिष्ठ साथी राजेन्द्र कुमार मीना ने बताया कि जल्द ही हम ग्रामीण क्षेत्रा के स्वास्थ्य कर्मियों को मास्क के साथ किट भी उपलब्ध कराने पर टीम काम कर रही है ।
ग्रामीण क्षेत्रो में गरीब और असहाय लोगो की मदद के लिए हर गांव में टीम के साथी लोगों की पहचान कर उनकी सहायता करेंगे। टीम का संकल्प है कि इस महामारी के खिलाफ टीम के साथी प्रशासन को पूरा सहयोग देंगे और अपने अपने स्तर पर भी प्रयासों को जारी रखेंगे । टीम के संयोजक श्री देवेंद्र सिंह ने बताया कि टीम वरिष्ठ सदस्य डॉ. सत्यपाल सिंह मीना एडिशनल कमिश्नर ऑफ इनकम टैक्स इंदौर, धौलपुर के साथ-साथ इंदौर और अन्य स्थानों पर जरूरतमंदों को सहायता करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं । इसमें इंदौर के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ को वरिष्ठ इनकम टैक्स अधिकारियों के साथ मिलकर 500 पीपीई किट्स वितरित किए गए ।
  • Powered by / Sponsored by :