आम आदमी पार्टी दिल्ली की सातों सीटें जीतेगी । कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत लगानी है: सिसोदिया

आम आदमी पार्टी दिल्ली की सातों सीटें जीतेगी । कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत लगानी है: सिसोदिया

नई दिल्ली / जयपुर । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने देश भर के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि देश की राजधानी में आम आदमी पार्टी सातों सीटों पर चुनाव जीत रही है। हमें अगले दस दिन तक इस माहौल को कायम रखना है। यह काम पार्टी कार्यकर्ताओं को करना है। प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जी जाट ने कहा कि हमें राजनीतिक शुद्धता के लिए देशभर में आम आदमी पार्टी के विचार को आगे ले जाने की जरूरत है और दिल्ली में लोकसभा सीटों पर जीत इस मुहिम को देशभर में ले जाएगी । प्रदेश प्रभारी दीपक बाजपेयी, सहप्रभारी खेमचंद जागीरदार, कोषाध्यक्ष तरुण गोयल प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने भी सम्मेलन को सम्बोधित किया।
आम आदमी पार्टी, राजस्थान के डेढ़ सौ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आजपार्टी मुख्यालय पर सम्मेलन के बाद राघव चड्ढा के क्षेत्र साउथ दिल्ली में जीत लोदिल्ली अभियान का श्रीगणेश किया ।
तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र की राजीव केम्प कच्ची बस्ती में जनसम्पर्क किया । जयपुर जिलाध्यक्ष जवाहर शर्मा, जयपुर शहर अध्यक्ष अमित शर्मा लियो, गँगानगर जिलाअध्यक्ष शंकर मेघवाल, झुंझुनू जिलाध्यक्ष कैप्टेन शुभकरण महला, अजमेर सम्भाग प्रभारी कपिल राजगुरु के नेतृत्व में पर्चे बांटे और स्टिकर भी लगाए ।
  • Powered by / Sponsored by :