बापू कुटी का उद्घाटन

बापू कुटी का उद्घाटन

दौसा, 16 अगस्त। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में जिले में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान कलेक्टे्रट भवन में लगाई गई बापू कुटी का शुक्रवार को जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी व महात्मा गांधी जीवन दर्शन प्रदेश स्तरीय समिति के सदस्य मनीष कुमार शर्मा ने किया।
उद्घाटन के दौरान जिला कलक्टर व प्रदेश स्तरीय समिति के सदस्य ने दौसा की खादी की प्रशंसाा करते हुये बताया कि दौसा खादी समिति का प्रदेश में ही नही सम्पूर्ण देश में नाम है। देश की शान तिरंगा का निर्माण दौसा खादी बोर्ड से हुआ है।इस दौरान उन्होने बापू कुटी से खादी के उत्पाद खरीदे तथा बापू कुटी मे रखे सामान एवं लगाई गई स्टाल पर रखे उत्पादों को देखा तथा उपस्थित लोगों को उपयोग में लेने की सलाह दी। यह बापू कुटी आमजन के लिए 17 अगस्त को सांय 5 बजे तक आमजन के लिए खुली रहेगी।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर लोकेश कुमार मीना, उप जिला कलेक्टर डॉ.जी. एल . शर्मा, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सहायक निदेशक रामजी लाल मीना, महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के जिला संयोजक एडवोकेट राजेश उदाला, सह संयोजक महेन्द्र गांगड्या, रामवीर चौधरी सहित अन्य अधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :