मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ?, इतना डर किस बात का - राहुल गाँधी

मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ?, इतना डर किस बात का - राहुल गाँधी

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत चीन सीमा पर चल रहे विवाद के मुद्दे को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार को घेरा है. राहुल गाँधी ने भारत-चीन सीमा पर जारी विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह राज्य मंत्री के अलग-अलग बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि आप समझाए कि पीएम बोले कि कोई सीमा में नहीं घुसा और अब गृह राज्य मंत्री ने कहा कि कोई अतिक्रमण नहीं हुआ.
राहुल ने लिखा, 'आप क्रोनोलॉजी समझिए : PM बोले कि कोई सीमा में नहीं घुसा, फिर चीन-स्थित बैंक से भारी क़र्ज़ा लिया, फिर रक्षामंत्री ने कहा कि चीन ने देश में अतिक्रमण किया. अब केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यसभा में कहा है कि पिछले 6 महीने में चीन सीमा पर कोई घुसपैठ नहीं हुई है।. राहुल गाँधी ने पूछा कि ऐसे में मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ? इतना डर किस बात का ?
इससे पहले लद्दाख के पूर्वी क्षेत्र में चीन की सेना के साथ गतिरोध के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लोकसभा में कहा था कि चीन ने पिछले कुछ महीनों में LAC की स्थिति को बदलने की कोशिश की है और पैंगोंग-गलवान इलाके में तनाव पैदा किया है. उन्होंने कहा कि हम पूर्वी लद्दाख में चुनौती का सामना कर रहे हैं, हम मुद्दे का शांतिपूर्ण ढंग से हल चाहते हैं और हमारे सशस्त्र बल देश की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए डटकर खड़े हैं.
  • Powered by / Sponsored by :