गांव के साधारण व्यक्ति में उंचाईयों तक पहुंचने की है क्षमता - कर्नल राज्यवर्धन

गांव के साधारण व्यक्ति में उंचाईयों तक पहुंचने की है क्षमता - कर्नल राज्यवर्धन

गांव के साधारण व्यक्ति में भी उंचाईयों तक पहुंचने की क्षमता होती है हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ऐसा करके दिखाया है वे एक साधारण और गरीब परिवार से आते है। सादा जीवन और उच्च विचार के चलते उन्होंने पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाया है तथा इसके साथ ही पिछले पांच वर्षों में हम सभी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के काम व काम करने के तरीको को देखा है। केन्द्र सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं और मजबूत निर्णयों के कारण देश मजबूती से आगे बढ़ा है। यह बात कर्नल राज्यवर्धन ने आज बानसूर में गांधी संकल्प यात्रा के दौरान कही। और कहा आयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना बन गई है जिसमें गरीब व्यक्तियों को प्रतिवर्ष पांच लाख रूपये तक के निःशुल्क इलाज की सुविधा मिलती है। केन्द्र में सरकार इतनी मजबूती से काम कर रही है तो इसका श्रेय सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को जाता है। कर्नल राज्यवर्धन ने गांधी संकल्प यात्रा के दौरान आज छठे दिने बानसूर के एक दर्जन से अधिक गांवों में पद यात्रा की।
कर्नल राज्यवर्धन ने कहा हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरे देश में गांधी संकल्प यात्रा को निकालने का निर्णय लिया है। मोदी जी ने कहा है कि गांधी संकल्प यात्रा गांवों से होकर निकलनी चाहिए व उनके सिद्धांत गांव-गांव पहुंचने चाहिए जिससे ग्रामीण जनता गांधी जी को न केवल नाम से ही जाने बल्कि उनके आदर्शों को भी अपने जीवन में अपनाएं।
गांधी संकल्प यात्रा के दौरान कर्नल राज्यवर्धन ब्रजेश शर्मा से मिले। ब्रजेश शर्मा जो कि गांधी नगर से साईकिल द्वारा पूरे भारत में भ्रमण कर सिंगल प्लाटिक मुक्त भारत का प्रचार कर रहे है आज वे भी कर्नल राज्यवर्धन की संकल्प यात्रा ने शामिल हुए कर्नल राज्यवर्धन ने उनका उत्साहवर्धन किया और उनको इस कार्य के लिए साधुवाद दिया।
कर्नल राज्वर्धन ने आज लेकड़ी, बालावास, बहराम का बास, रामपुर, हाजीपुर, हमीरपुर, भूपसेड़ा, बानसूर आदि स्थानों पर पद यात्रा की। लेकड़ी में कर्नल राज्यवर्धन ने सामुदायिक भय एवं चार दिवारी निर्माण कार्य, सांसद आदर्श ग्राम हाजीपुर एवं एस.सी. मौहल्ला बानसूर में ओपन जिम का उद्धघाटन किया। उन्होंने एस.सी. मोहल्ला बानसूर में सफाई कर्मियों का भी सम्मान किया। कर्नल राज्यवर्धन ने रामतलाई में हनुमान जी और माता जी के जागरण में भी शिरकत की। गांधी संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अलवर संजय सिंह नरूका, भाजपा नेता महेन्द्र यादव सहित भाजपा पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और बडी संख्या में कार्यकर्ता उनके साथ रहे।
  • Powered by / Sponsored by :