कुख्यात शराब तस्कर टिलीया के गोदाम पर छापामार 40 लाख रूपये मूल्य की अवैध शराब जब्त,एक गिरफ्तार

कुख्यात शराब तस्कर टिलीया के गोदाम पर छापामार 40 लाख रूपये मूल्य की अवैध शराब जब्त,एक गिरफ्तार

जयपुर 18 अक्टूबर। चुरू जिले की थाना हमीरवास पुलिस ने आज कुख्यात शराब तस्कर टिलीया के अवैध शराब के गोदाम पर छापामार भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक चुरू श्री राममूर्ति जोषी ने बताया कि स्पेषल टीम प्रभारी श्री जोगेन्द्रसिंह सउनि को अवैध शराब कारखानें की सूचना प्राप्त होने पर थानाधिकारी हमीरवास को सूचना दी गई कि बालु की ढाणी थाना मलसीसर जिला झुझुनूं निवासी विजेन्द्र उर्फ टिलीया पुत्र रणजीत जाट के थाना हमीरवास क्षेत्र के खेत में बने गोदाम मे काफी तादाद में अवैध शराब का भण्डारण कर रखा है की ईतला है। जिस पर थानाधिकारी श्री इन्द्रकुमार मय टीम ने इतला के अनुसार खेत में पहुचे तो खेत मे बने गोदाम के आगे खडी एक पीकअप बोलेरो से एक व्यक्ति गाडी से कार्टन उतार रहा था तथा एक व्यक्ति पास में खडा था। पुलिस बल को देखते ही वे भागने लगे जिनका पीछा कर हरियाणा निवासी सुरेष पुत्र दुलीचन्द जाट (28) को पकड लिया लिया दुसरा व्यक्ति भागने में सफल रहा।
श्री जोषी ने बताया कि पुछताछ में आरोपी ने शराब विजेन्द्र उर्फ टिलीया की होनी बताई। गाडी की तलाषी ली गई तो पिकअप गाडी में शराब के कार्टन भरे मिले। वहां बने कमरों में भी शराब के कार्टन नजर आ रहे थे। जिस पर पिकअप गाडी में रखे कार्टनों को मुलाजमानां की सहायता से निचे उतार कर गिना गया तो कुल 50 कार्टन रॉयल स्टेग व्हिस्की के मिले। आरोपी ने शराब आगामी विधान सभा चुनाव में बेचने के लिए भण्डारण के लिये रखना बताया। गोदाम में अरुणाचल प्रदेष निर्मित विभिन्न अंग्रेजी शराब के कुल 986 कार्टन मिले जिसमे 7476 बोतल व 17424 पव्वे थी।
उन्होंने बताया कि पिकअप गाडी को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। मुल्जिम बिजेन्द्र उर्फ टिलीया व रणजीत जाट की सकुनत पर दबीष दी गई लेकिन अभियुक्तगण नहीं मिले। उसके बाद सांखु फोर्ट स्थित बिजेन्द्र उर्फ टिलीया के ऑफिस पर दबिष दी गई तो 46 मोबाईल मिले। जिन्हे जांच हेतु जब्त किया गया। जब्तषुदा शराब की अनुमानित कीमत 40 लाख है। पुलिस थाना हमीरवास में मुकदमा दर्ज किया गया।
बिजेन्द्र उर्फ टिलीया पुलिस थाना मलसीसर का हिस्ट्रीषीटर है, जिसके खिलाफ झुन्झुनु, सीकर, जोधपुर व चूरू में हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध शराब की तस्करी, मारपीट जैसे 26 संगीन अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
  • Powered by / Sponsored by :