पानी के बिल 14 अगस्त तक जमा करवाने के निर्देश

पानी के बिल 14 अगस्त तक जमा करवाने के निर्देश

चित्तौड़गढ़, 08 अगस्त/जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ने चित्तौड़गढ़ शहर के सभी जल उपभोक्ताओं से कहा है कि वे अपने पानी के बिल की राशि किसी भी ई-मित्र पोर्टल में ऑनलाइन आ रही राशि या कनिष्ठ अभियंता पाडनपोल, शास्त्रीनगर एवं प्रतापनगर कार्यालय में संपर्क करके 14 अगस्त तक हर हाल में जमा करवा दें।
इस बारे में सहायक अभियन्ता जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग नगर उपखण्ड चित्तौड़गढ़ पीयूष कुमार मोदी ने बताया कि उपभोक्ताओं को अपने पानी के बिल की राशि प्रिन्टिंग मिस्टेक (गलत छपने से) की वजह से पूर्व की बकाया राशि माईनस में तथा वर्तमान बिल 0,7,21 अंकित की हुई आ रही है। इन सभी उपभोक्ताओं को चाहिए कि वे पाडनपोल, शास्त्रीनगर एवं प्रतापनगर में कनिष्ठ अभियन्ता कार्यालय से जानकारी कर वहाँ जमा करवा दें अथवा किसी भी ई मित्र पोर्टल पर राशि की जानकारी प्राप्त कर बकाया राशि निर्धारित तिथि से पूर्व जमा करवा दें।
सहायक अभियन्ता ने बताया कि पानी के बकाया बिलों की वसूली के लिए जलदाय विभाग द्वारा विशेष अभियान चलाकर वसूली की कार्यवाही की जा रही है जिसके तहत बिल जमा नहीं कराने पर बिना सूचना के ही जल सम्बन्ध विच्छेद की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
जिन उपभोक्ताओं को पानी का बिल नहीं मिला है उनसे कहा गया है कि वे कनिष्ठ अभियंता पाडनपोल, शास्त्रीनगर, एवं प्रतापनगर कार्यालय में आकर संपर्क करें।
  • Powered by / Sponsored by :