मतदान दलों की रवानगी आज

मतदान दलों की रवानगी आज

बून्दी 5 दिसंबर। बून्दी जिले में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसम्बर को मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए गठित मतदान दलों की रवानगी 6 दिंसबर को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बून्दी से होगी। इसके लिए विद्यालय परिसर में विभिन्न कक्षों और काउंटरों पर विभिन्न सामग्रियों का वितरण किया जाएगा।
उपजिला निर्वाचन अधिकारी राजेश जोशी नेबताया कि जिले के हिण्डोली तथा केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्रो में जाने वाले दलों की रवानगी गुरूवार को सुबह 9 से 1 बजे के मध्य होगी। इन दोनों विधानसभा क्षेत्रो के मतदान दलो के चुनाव अधिकारियों को रवानगी स्थल पर सुबह 9 बजे उपस्थित होने तथा मतदान सामग्री प्राप्त कर समय पर रवाना होने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले के बून्दी विधानसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त मतदान दलों को दोपहर 2 बजे रवानगी स्थल पर उपस्थित होने के निर्देश दिये गये है। इस विधानसभा क्षेत्र में नियुक्त मतदान दलों की रवानगी 2 बजे से शुरू होगी।
उन्होंने बताया कि सभी मतदान दलों को वाहन सुविधा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बून्दी से उपलब्ध करवाई जाएगी। सभी मतदान दल निर्धारित रूट पर स्थापित चैक पोस्ट पर इन्द्राज कराते हुए ही अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचेगे। सेक्टर अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके समस्त मतदान दलों ने चुनाव सामग्री प्राप्त कर ली है और समय पर रवाना गए हैं।
विधानसभा क्षेत्र केशोरायपाटन के लिए ईवीएमए वीवीपेटए कंट्रोल यूनिट एवं संबंधित सामग्री कमरा नम्बर 12 से 15 मेंए हिण्डोली के लिए कमरा नम्बर 17 से 19 के के सामने बरामदे में तथा बूंदी विधानसभा क्षेत्र के लिए कमरा 38 से 41 के पास बरामदे से वितरित की जाएगी। स्टोर सामग्री हिण्डोली के लिए हॉल गेट नम्बर 1, केशोरायपाटन के लिए हॉल गेट 2 तथा बूंदी के लिए हॉल गेट नम्बर 3 से वितरित की जाएगी। समस्त मतदान दलों को वाहन सुविधा मुख्य द्वारके पास रहेगी। इसी प्रकार सभी मतदान कर्मियों के साथ भेजे जाने वाले पुलिस बल की उपस्थिति हायर सैकेण्डरी स्कूल के क्रिकेट ग्राउण्ड के पास रहेगी। विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी एवं सुविधा के लिए विद्यालय भवन के सामने स्वागत कक्षए पूछताछ कार्यालय मेडीकल चिकित्सा टीम तथा सूचना केन्द्र स्थापित किए गए हैं।
  • Powered by / Sponsored by :