छात्रावास में प्रवेश के लिए आवेदनपत्र आमंत्रित

छात्रावास में प्रवेश के लिए आवेदनपत्र आमंत्रित

बून्दी 8 जून। बून्दी जिले में माडा योजना के तहत पेच की बावडी, डाबी एवं खटकड में जनजाति छात्र-छात्राओं के लिए छात्रावास का संचालन किया जा रहा है। पेच की बावडी छात्रों के लिये तथा डाबी एवंखटकड छात्राओं के लिये संचालित है। छात्रावास की क्षमता 50-50 छात्र-छात्राओं की है। छात्रावास में निवासरत छात्र-छात्रा को निशुल्क भोजन, स्कूल ड्रेस इत्यादि उपलब्ध करवाये जाने का प्रावधान है।
वर्ष 2018-19 में द्वितीय चरण में प्रवेशोत्सव 19 जून 2018 से 30 जून 2018 तक छात्र-छात्राओं के छात्रावास में प्रवेश के लिए संबंधितशाला प्रधान/छात्रावास से प्रवेश के लिए 11 जून तक आवेदन पत्र प्राप्त किए जा सकते है। आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 18 जून निर्धारित है। प्राप्त आवेदनों के अनुसार वरियता सूची की जॉच कर 27 जून तक प्रवेश समिति द्वारा छात्र-छात्राओं के चयन का निर्णय लिया जाएगा। छात्रावास प्रवेश में विधवा महिला के बच्चों को प्रवेश में प्राथमिकता दी जाएगी।
ऐसे छात्रा जिनके माता-पिता/अभिभावक आयकरदाता हो, उनकी 400 वर्गगज से अधिक शहरी भूमि अथवा मकान की मिलकियत हो या 15 बीघा से अधिकखेती योग्य भूमि हो छात्रावास में प्रवेश के लिए पात्र नहीं होगे। कक्षा 6 से 12वींतक के जनजाति छात्र-छात्रा छात्रावास में प्रवेश के लिए निर्धारित तिथि तक अपनाआवेदन पत्र शाला प्रधान अथवा छात्रावास में जमा करा सकेंगे।
  • Powered by / Sponsored by :