बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ संदेश का मास्क लगाकर करेगी श्याणी बुआ कोरोना के प्रतिजागृत

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ संदेश का मास्क लगाकर करेगी श्याणी बुआ कोरोना के प्रतिजागृत

बून्दी 30 जुलाई - सहायक निदेशक महिला अधिकारिता द्वारा प्रशासन के कोरोना जागृति अभियान में सहयोगी स्काउट की श्याणी बुआ टीम का अभिनन्दन कर मास्क व हैंड सेनिटाइजर सामग्री सौंपी गई। अबकार्यक्रम समन्वयक सर्वेश तिवारी के निदेशन में टीम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सन्देश लिखे मास्क के साथ कोरोना से शहर को सतर्क करेगी।
इस अवसर पर विभाग के सहायक निदेशक भैरू प्रकाश नागर ने कहा कि स्काउटिंग गाइडिंग अदम्यसाहस के साथ समाज सेवा का पर्याय है जहां पर देश व समाज के लिए समर्पित सुनागरिक निर्मित किए जाते हैं। उन्होंने सर्वेश तिवारी के नेतृत्व में श्याणी बुआ मुहिम को महिला सशक्तिकरण का सराहनीय उदाहरण बताया । नागर ने कहा कि कोरोना के प्रति सतर्कताव जागृति बेहद आवश्यक है यह सभी का दायित्व है।
इस अवसर पर कोरोना के प्रति लगातार शहर में जनजागृति में लगे कार्यक्रम समन्वयक सर्वेश तिवारी, प्रभारी अर्पिता शर्मा टीम की कार्यकर्ता संतोष शर्मा, राज्यपाल रेंजर प्राची शर्मा व योगिता सैनी का इस कार्य हेतु मास्क व सेनिटाइजर भेंट कर अभिनन्दन किया व टीम को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सन्देश के मास्क व सेनिटाइजर आमजन को सामग्री वितरण हेतु सौंपी । इस अवसर पर विभाग के रविराज मिश्रण, आनन्द कुमार उपस्थित थे ।
  • Powered by / Sponsored by :