मुंबई की सेशन कोर्ट ने रिया समेत 6 आरोपियों की जमानत की खारिज

मुंबई की सेशन कोर्ट ने रिया समेत 6 आरोपियों की जमानत की खारिज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB ने ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवती को और शोविक को गिरफ्तार किया गया. आज ड्रग्स केस में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने रिया समेत 6 आरोपियों की जमानत की याचिका पर सुनवाई हुई जिसे मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया.
रिया चक्रवती के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी जेल में है जिन पर ड्रग्स की खरीद फिरोख्त में शामिल थे, शोविक रिया के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदते थे. शोविक के बयान की वजह से ही रिया पर एनसीबी शिकंजा कसने में कामयाब हुआ.
सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर था. ड्रग्स मामले में NCB ने सैमुअल की रिया और शोविक संग ड्रग चैट सामने आई थी. वो भी जेल में है. दीपेश सावंत ने एनसीबी के सामने दीपेश ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूली थी. दीपेश ने अपने बयान में कहा था कि उसने जैद से 5 ग्राम गांदा खरीदा था. दीपेश ने कहा था कि वे रिया के इशारे पर कई बार ड्रग्स लेने गया था.
बासित का नाम बतौर ड्रग्स पैडलर सामने आया है. बासित जैद के साथ मिलकर ड्रग माफियाओं से ड्रग लेकर आगे सप्लाई किया करता था.
ड्रग्स केस में जैद विलात्रा का नाम अहम है. शोविक की ड्रग्स चैट सामने आई थी. जिसमें जैद का नाम सामने आया. जैद-बासित दोनों ही शोविक के टच में थे. ड्रग्स को लेकर इन सभी के तार आपस में जुड़े हुए हैं. जैद ने माना था कि वो ड्रग बेचा करता था.
रिया चक्रवर्ती को अब कम से कम रविवार तक जेल में रहना होगा. अगर रिया की तरफ से अर्जेंट सुनवाई के लिए भी हाईकोर्ट में जमानत अर्जी मंजूर होती है, तब भी सोमवार को ही सुनवाई होगी.
जमानत खारिज होते ही रिया चक्रवर्ती रोने लग गई थी.
  • Powered by / Sponsored by :