भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां का प्रदेशाध्यक्ष के रूप में सफलतम एक वर्ष पूर्ण

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां का प्रदेशाध्यक्ष के रूप में सफलतम एक वर्ष पूर्ण

जयपुर, 14 सितम्बर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बने हुए आज सफलतम एक वर्ष पूर्ण हो गया है। इस एक वर्ष में डॉ. सतीश पूनियां ने ना केवल पूरे राजस्थानभर में भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाकर प्रभावी रूप से नेतृत्व किया, बल्कि उनके नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोनाकाल में करोड़ों लोगों की जनसेवा के कार्य किये एवं जमीन से लेकर विधानसभा तक कांग्रेस सरकार को घेरकर प्रभावी विपक्ष की भूमिका निभाई।
डॉ. सतीश पूनियां को पार्टी पदाधिकारियों, केन्द्रीय मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं ने फोन एवं सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनियां पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य कारणों से घर में आइसोलेट हैं, जहां से वे वर्चुअल माध्यम से पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से प्रदेशभर में पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर समय-समय पर संवाद कर रहे हैं।
डॉ. पूनियां को प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, सी.पी. जोशी, चन्द्रकान्ता मेघवाल, डॉ. अलका सिंह गुर्जर, हेमराज मीणा, प्रसन्न मेहता, मुकेश दाधीच, माधोराम चौधरी, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, सुशील कटारा, दीया कुमारी, भजनलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, अशोक सैनी, महेन्द्र यादव, के.के. विश्नोई, श्रवण सिंह बगड़ी, मधु कुमावत, बिजेन्द्र पूनियां, महेन्द्र जाटव, वन्दना नोंगिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा, प्रदेश सह-कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रदेश कार्यालय मंत्री एवं जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार, प्रदेश आईटी प्रभारी अविनाश जोशी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी हीरेन्द्र कौशिक, प्रदेश प्रमुख मीडिया सम्पर्क विभाग आनन्द शर्मा इत्यादि ने बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने ट्वीट किया कि, भाजपा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां जी के कार्यकाल के सफलतम प्रथम वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि, डॉ. सतीश पूनियां जी को प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रथम वर्ष पूर्ण करने पर अनंत शुभकामनाएं। आपके कुशल नेतृत्व में विपक्ष के तौर पर भाजपा संगठन ने प्रभावी तरीके से कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं तमाम नाकामियों को जनता के समक्ष मजबूती से प्रस्तुत किया है।
प्रदेश महामंत्री एवं सांसद दीया कुमारी ने ट्वीट किया कि, माननीय सतीश पूनियां जी ने आज प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रथम वर्ष पूर्ण किया। इस अवधि में भाजपा ने राज्य में ना केवल प्रभावी विपक्ष की भूमिका का पूर्ण जिम्मेदारी से निर्वाहन किया बल्कि कार्यकर्ताओं ने भी संगठन विस्तार के साथ अटूट सेवा कार्य किये।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद सी.पी. जोशी ने ट्वीट किया कि, माननीय श्री सतीश पूनियां जी को प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रथम वर्ष पूर्ण करने पर हार्दिक बधाई। इस अवधि में भाजपा ने राज्य में ना केवल प्रभावी विपक्ष की भूमिका का पूर्ण जिम्मेदारी से निर्वाहन किया बल्कि कार्यकर्ताओं ने भी संगठन विस्तार के साथ अटूट सेवा कार्य किये।
विधायक एवं पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने ट्वीट किया कि, डॉ. सतीश पूनियां जी को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रथम वर्ष पूर्ण करने पर हार्दिक बधाई। इस अवधि में भाजपा ने राज्य में ना केवल प्रभावी विपक्ष की भूमिका का निर्वाहन किया बल्कि कार्यकर्ताओं ने भी संगठन विस्तार के साथ अटूट सेवा कार्य किये।
सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी.पी. चौधरी ने ट्वीट किया कि, कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद भी श्री सतीश पूनियां जी ने जिस तरह संगठन की सेवा में तत्पर रहते हुए लगातार रूप से एक सक्रिय मुखिया की भूमिका निभाते हुए वर्चुअल माध्यम से कार्य कर रहे हैं, उनके संगठन समर्पण को दर्शाता है।
सांसद नरेन्द्र कुमार खींचड़ ने ट्वीट किया कि, भाजपा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष श्री सतीश पूनियां जी के कार्यकाल के सफलतम प्रथम वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने ट्वीट किया कि, राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष दायित्व को एक साल सफल नेतृत्व के रूप में पूर्ण करने पर आदरणीय डॉ. सतीश पूनियां जी भाईसाहब को दिल से बधाई य शुभकामनायें।
विधायक सुरेश रावत ने ट्वीट किया कि, श्री सतीश पूनियां जी को भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रथम वर्ष पूर्ण करने के उपलक्ष्य में उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामनाओं के साथ अनंत शुभकामनाएं।
विधायक गोपीचन्द मीणा ने ट्वीट किया कि, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की भूमिका में डॉ. सतीश पूनियां जी के एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर हार्दिक बधाई। आपके नेतृत्व में भाजपा ने एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाई, जनहित के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाने का काम कर अपनी नेतृत्व कुशलता का परिचय दिया ।
विधायक रूपाराम मुरावतिया ने ट्वीट किया कि, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां जी को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बने हुए आज एक वर्ष पूर्ण हुआ, इस एक वर्ष में सतीश जी ने ना केवल पूरे राजस्थान भर में भाजपा के कार्यकर्ताओं का प्रभावी रूप से नेतृत्व किया, बल्कि जमीन से लेकर विधानसभा तक कांग्रेस सरकार को घेर कर रखा ।
जोधपुर के पूर्व मेयर घनश्याम ओझा ने ट्वीट किया कि, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री सतीश पूनियां जी भाईसाब ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के रूप में आज सफलतम एक वर्ष पूर्ण कर लिया है, श्री सतीश पूनियां जी के नेतृत्व में संगठन सदैव इसी प्रकार मजबूत होता रहें ऐसी मेरी ओर से हार्दिक मंगलकामना ।
  • Powered by / Sponsored by :