कोरोना आपदा के समय गाँधी परिवार जिस तरह की आलोचना कर रहा है, देश देख रहा है, देश उनको जवाब देगा - संबित पात्रा

कोरोना आपदा के समय गाँधी परिवार जिस तरह की आलोचना कर रहा है, देश देख रहा है, देश उनको जवाब देगा - संबित पात्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता कर गांधी परिवार पर निशाना साधा । संबित पात्रा ने प्रियंका गांधी के कॉन्फ्रेंस व राहुल गांधी के ट्वीट का हवाला देते हुए कहा, 'देश आज कोरोना की महामारी और कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि कल मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री जी ने कोरोना महामारी को लेकर राष्ट्र को संबोधित भी किया था | इस प्रकार से देश की तैयारी है किस प्रकार से वैक्सीनेशन पुरे देश में लग सके किस प्रकार से राज्य और केंद्र सरकार दोनों मिलकर यह लड़ाई लड़ रही है इन विषयों से माननीय प्रधानमंत्री जी हमें अवगत कराया मगर बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि जब राजनीति नहीं होनी चाहिए तब प्रचुर मात्रा में वहां कांग्रेस पार्टी और खासतौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा, ' आज प्रियंका गांधी ने भी एक इंटरव्यू दिया है और राहुल गाँधी ने भी एक ट्विट किया है जो कि वो हर दिन करते है और जिस प्रकार से आलोचना की है, वह देश देख रहा है। देश उनको जवाब देगा । गांधी परिवार का घमंड इस आपदा के समय सम्पूर्णमय देश के सामने झलक रहा है।' उन्होंने कहा, 'देश में घबराहट, अफरा-तफरी और फेक न्यूज फैलाने की कोशिश की जा रही है। महाराष्ट्र ने जैसे असंवेदनशीलता दिखाई उसका नतीजा है कि आज लगभग 40-50% मामले एक ही राज्य से आ रहे हैं। प्रियंका जी, आज महाराष्ट्र की सरकार जो कर रही है उस पर आपके भाई एक शब्द नहीं बोल रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद सरकार की प्रतिक्रिया बेहद निराशाजनक रही है। यह समय पीएम के लिए प्रचार अभियान चलाने का नहीं, बल्कि लोगों की आंखों के आंसू पोंछने और नागरिकों को घातक वायरस से बचाने का समय है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या ये राजनीतिक रैलियों में हंसने का समय है?
  • Powered by / Sponsored by :