आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजयुमो चलायेगा विजय संकल्प अभियान

आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भाजयुमो चलायेगा विजय संकल्प अभियान

जयपुर, 06 जनवरी 2019। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिए युवा मोर्चा 12 जनवरी से 02 मार्च तक 14 सूत्रीय कार्यक्रम आयोजित करेगा।
सैनी ने बताया कि इन कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश के युवाओं में केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं को पहुँचाने के साथ-साथ युवाओं को भाजपा से जोड़ने की योजना भी बनायी जायेगी।
भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता शंकर गौरा ने बताया कि इन कार्यक्रमों में ‘‘नेशन विद नमो, यूथ पार्लियामेन्ट, कमल कप प्रतियोगिता, यूथ आइकन नेटवर्क, कैम्पस एम्बेसेडर, कमल युवा महोत्सव, विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन, कमल सन्देश महारैली तथा युवा टाउन हॉल’’ प्रमुख है। इनमें अनेक कार्यक्रम विधानसभा क्षेत्र आधारित कार्यक्रम है तथा 02 मार्च को आयोजित होने वाली ‘‘कमल सन्देश मोटर साईकिल महारैली’’ पूरे देश में एक साथ सम्पन्न होगी। इस रैली में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से न्यूनतम 500 मोटर साईकिलों की रैली निकलेगी।
प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री छगन माहुर, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री जे.पी. यादव, मनोज बाटड़, प्रदेश मंत्री कानाराम जाट, प्रदेश प्रवक्ता शंकर गौरा, कपिल सिसोदिया उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :