राजस्थान में बिगडती कानून व्यवस्था के लिए गहलोत जिम्मेदार - भाजपा

राजस्थान में बिगडती कानून व्यवस्था के लिए गहलोत जिम्मेदार - भाजपा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर द्वारा आयोजित द्वारा जयपुर में बिगडती कानून व्यवस्था को लेकर कलेक्ट्रट सर्किल बनीपार्क जयपुर शहर व जयपुर देहात द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान प्रदेश संयोजक व प्रवक्ता सतीश पुनिया ने कहा की जयपुर ही नही बल्कि संपूर्ण राजस्थान की कानून व्यवस्था की स्थिति पिछले 9 माह में कांग्रेस शासन में बद से बत्तर हो रही हैं। महिलाओं पर अत्याचार की घटनाओं में दिनो-दिन बढोतरी हो रही हैं दलितों पर अत्याचार दिन-प्रतिदिन बढते जा रहें है अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं लूटलाट, बलात्कार की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही हैं इसके लिए कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है तथा मुख्यमंत्री गृहमंत्री की जिम्मेदारी निभा रहें इसके लिए भी मुख्यमंत्री पूर्णतया जिम्मेदार हैं।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि हाल ही में कावड़ियों पर किये गये पत्थरबाजी की चर्चा करते हुए कहा कि वाहनों के शीशे तोडे जा रहे हैं, घरों पर पत्थरबाजी की जा रही है। पुलिस को सूचना देने के कई घण्टों तक पुलिस नही पहुँचती हैं शास्त्री नगर क्षेत्र में हुई घटना में उग्र भीड में कई वाहनों के शीशे तोडे, आमजन को चोटे पहुंचायी गयी तथा जयपुर का स्वास्थ्य भी खराब करने का प्रयास किया गया।
ऐसे लोगो को भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पुलिस पर दबाव बनाने के बाद ही गिरफ्तार किया गया। जयपुर शहर, देहात के अपराधियों का शरणगाह बनता जा रहा हैं मगर राजस्थान सरकार का ध्यान अपनी खिंचातान में लगा हुआ हैं।
राजस्थान की जनता सोच रही है ंकि मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री में आपस में ही खींचतान चल रही हैं।
इस अवसर पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आजकल सुबह उढते ही जनता अखबार खोलती है तो शहर में अपराधिक घटनाओं की घटित सूचना आती हैं। जयपुर शहर सहित राजस्थान में इस प्रकार अपराधों में लगातार वृद्धि हो रही हैं उससे राजस्थान की जनता काॅग्रेस की सरकार से परेशान है राजस्थान में पिछले 9 माह में महिलाओं पर अत्याचार का 20 प्रतिशत बढोतरी हुई हैं हत्या, लूटपाट की घटनाओं में 30 प्रतिशत की बढोतरी हुई हैं तथा अनुसूचित जाति व जनजाति में 14 प्रतिशत की अपराधिक वृद्धि हुई हैं इस बात को दर्शाती है कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया खराब हो चुकी हैं
इस अवसर पर विधायक एवं पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने बिगडती कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि व गैर जिम्मेदार मुख्यमंत्री हैं और न ही कानून व्यवस्था को ठीक से संम्भालने वाला गृह मंत्री हैं। सराफ ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर मागों में विफल रही है। बिगडती कानून व्यवस्था को देखते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की हैं। धरना प्रदर्शन में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, विधायक अशोक लाहोटी, कालचरण सराफ, जयपुर देहात (दक्षिण) जिलाध्यक्ष रामलाल शर्मा, सतीश पूनियां, फुलेरा विधायक निर्मल कुमावत, पूर्व विधायक, फूलचन्द भिण्डा, जमवारामगढ पूर्व विधायक जगदीश मीणा, पूर्व विधायक एवं कार्यक्रम संयोजक कैलाश वर्मा, सुरेन्द्र पारीक, महिला अयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री मंजू शर्मा, एकता अग्रवाल, प्रदेश युवा मोर्चा महामंत्री राजेश गुर्जर, जयपुर शहर मोर्चा के अध्यक्ष, पार्षदगण, एवं भारी संख्या में भाजपा कार्यकत्र्ता मौजूद रहें।
  • Powered by / Sponsored by :