पार्टी के मिशन को पूरा करने में प्रदेश की जनता ने दिया योगदान : मदनलाल सैनी

पार्टी के मिशन को पूरा करने में प्रदेश की जनता ने दिया योगदान : मदनलाल सैनी

जयपुर, 20 मई 2019। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चों के प्रदेशाध्यक्षों की बैठक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भी उपस्थित रहे।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनावों की मतगणना से पूर्व मीडिया में आये एग्जिट पोल में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है। इससे भाजपा कार्यकर्ता में उत्साह है।
सैनी ने कहा कि मैं भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं, शक्ति केन्द्र प्रभारी, मण्डल इकाई, जिला इकाई, लोकसभा संयोजक, सह-संयोजक, लोकसभा प्रभारी, सह-प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को साधुवाद देता हूँ, जिन्होंने लोकसभा चुनावों में अथक परिश्रम कर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाया।
सैनी ने कहा कि मैं उन सभी मतदाताओं का भी आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान किया है। उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश की आमजनता का भी आभारी हूँ जिन्होंने पार्टी के मिशन को पूरा करने में हमारी मदद की है।
सैनी ने बैठक में आये हुए भाजपा पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनावों की मतगणना का कार्यक्रम है। मतगणना ठीक प्रकार से हो इसके लिए काउन्टिंग एजेंट को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में नगर निकायों, नगरपालिकाओं एवं पंचायतों के चुनाव आने वाले है, जिनके लिए भी व्यूह रचना बनाकर काम करना है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय सबसे बड़ी समस्या पानी, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा के क्षेत्र में हैं, जिनका निराकरण करने के लिए हमें अपना योगदान देना है ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि इस चुनाव में जनता ने अपना वोट उस व्यक्ति को दिया है जो देश की सीमाओं को सुरक्षित रख सकता है। इस चुनाव में जनता ने आतंकवाद से मुक्ति के लिए भी वोट दिया है। साथ ही केन्द्र सरकार की उन योजनाओं के लिए भी वोट दिया है, जिनके माध्यम से गरीबी समाप्त की जा सकें।
कटारिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस द्वारा केवल 10 दिन में किसानों की पूर्ण कर्जमाफी करने के झूठे वादे से नाराज जनता ने भी प्रदेश में कांग्रेस को सबक सिखाया है। राष्ट्रीय स्तर पर सेना पर सवाल खड़े करने तथा देशद्रोह कानून को कमजोर करने जैसी बातों के कारण देश की जनता ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामनारायण डूडी, राजेन्द्र गहलोत, कनकमल कटारा, डॉ. अलका गुर्जर, प्रहलाद पंवार, मोहनराम चौधरी, जसवंत विश्नोई, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, वीरमदेव सिंह जैसास, कैलाश मेघवाल, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, दीया कुमारी, जगदीश देवासी, के.के. विश्नोई, काशीराम गोदारा, छगन माहुर, प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां, प्रवास कार्यक्रम समन्वय के प्रदेश संयोजक ओंकार सिंह लखावत, प्रदेश सह-प्रमुख राघव शर्मा, कोटा सम्भाग प्रभारी हेमराज मीणा, जोधपुर सम्भाग प्रभारी श्रवण राव, बीकानेर सम्भाग प्रभारी विजेन्द्र पूनियां, उदयपुर सम्भाग प्रभारी हरिहर लाल पारीक, अजमेर सम्भाग प्रभारी श्याम शर्मा, भरतपुर सम्भाग प्रभारी दिनेश अम्बरीश, जयपुर सम्भाग प्रभारी ओम सारस्वत, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर मीना, अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओ.पी. महेन्द्रा, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश चैधरी सहित विस्तारक प्रदेश प्रभारी, सह-प्रभारी एवं सम्भाग विस्तारक प्रभारी उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :