कांग्रेस विधायक का ऑडियो वायरल होने पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा, कांग्रेस विधायकों ने राजस्थान में लूट मचा रखी है

कांग्रेस विधायक का ऑडियो वायरल होने पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा, कांग्रेस विधायकों ने राजस्थान में लूट मचा रखी है

जयपुर, 13 अक्टूबर। भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस विधायक का सोशल मीडिया पर पैसे लेने का ऑडियो वायरल होने पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार बताया है।
रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के विधायक का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होना और उस ऑडियो में विधायक द्वारा कबूल करना कि समयावधि के अन्दर क्षतिग्रस्त हो चुकी सड़क की शिकायत नहीं कर सकता, क्योंकि मैंने ठेकेदार से बीस लाख रुपये ले लिए हैं।
रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार है। एक तरफ अशोक गहलोत कहते हैं कि मेरी सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह है, लेकिन ना तो कांग्रेस सरकार संवेदनशील है, ना पारदर्शी है और ना ही जवाबदेह है। जिस तरीके के हालात प्रदेश के अन्दर बने हुए हैं, विधायकों द्वारा लूट की जा रही है। इस लूट की वजह से आमजन हताश एवं परेशान है।
विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासन में राजस्थान के हालात ऐसे बन चुके हैं कि बाड़ ही खेत को खाने लगी है, तो उसे बचाने वाला कौन होगा। जब कांग्रेस विधायकों का चरित्र ही इस प्रकार का बन चुका है कि वह सिर्फ लूट मचा रहे हैं, कोई माइनिंग के क्षेत्र में लूट रहा है, तो कोई ठेकेदारों से लूट मचा रहा है ।
  • Powered by / Sponsored by :