प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में आदर्श नगर विधानसभा से हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में आदर्श नगर विधानसभा से हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया

जयपुर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित सभा में आदर्श नगर विधान सभा क्षेत्र के हजारों लोगों ने भाजपा प्रत्याशी अशोक परनामी के नेतृत्व में ढोल नगाडे बजाते हुए एवं भाजपा के झंडे लहराते हुए शिरकत की।
सभा स्थल पर आदर्शनगर विधानसभा प्रत्याशी अशोक परनामी ने मंच से भाषण देते हुए कहा कि राजस्थान की जनता का वोट किसी पार्टी को जिताने या हराने के लिए नहीं है बल्कि एक वोट से नक्सलवाद पर हमला किया जा सकता है, एक वोट से आतंकवाद, भ्रष्टाचार पर चोट पहुंचाई जा सकती है। कांग्रेस ने 70 साल देश में राज किया लेकिन कहने को कुछ भी नहीं है जबकि भाजपा ने राजस्थान में पांच साल में ही सडक, बिजली, पानी, भामाशाह कार्ड, चिकित्सा सुविधाएं, अन्नपूर्णा रसोई एवं गरीब के घर को आगे बढाने का काम किया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आदर्शनगर विधानसभा प्रत्याशी अशोक परनामी एवं जयपुर जिले के सभी उम्मीदवारों को नाम लेकर आगे बुलाया एवं सभी को जिताने की अपील की।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आदर्शनगर विधानसभा क्षेत्र में मोतीडूंगरी रोड एवं नवाब का चौराहा घाटगेट पर दो सभायें की जिसमें हजारों कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।
  • Powered by / Sponsored by :