अशोक परनामी को मिला निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन

अशोक परनामी को मिला निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन

जयपुर, आदर्श नगर विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अशोक परनामी को लगातार निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन मिलता जा रहा है। इसी कडी में भारतीय युवा शक्ति पार्टी के प्रत्याशी नृसिंह पाण्डेय ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी अशोक परनामी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने की घोषणा की।
युवा शक्ति पार्टी के प्रत्याशी नृसिंह पाण्डेय ने अशोक परनामी को समर्थन देते हुए कहा कि पाकिस्तान परस्त राजनीति से आहत होकर अब वे परनामी के पक्ष में प्रचार करेंगे।
परनामी के समर्थन में एक ओर निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती बादामी देवी ने परनामी के व्यवहार एवं सादगी एवं पार्टी के सिद्धांतों को देखते परनामी के समर्थन में प्रचार करने की घोषणा की। इससे पहले निर्दलीय प्रत्याशी बद्री सिंह राजावत ने भी परनामी को अपने समर्थन की घोषणा की थी।
इस अवसर पर अशोक परनामी के भाई दिनेश परनामी, पुत्र उदय परनामी, अशोक भगत, शहर महामंत्री राजकुमार रोहिला, अरूण अग्रवाल, प्रभातीलाल बैरवा, शंकर शर्मा, अनुराग खेतान, सतीश खुराना, जुगल खुराना, महेन्द्र पहाडिया, धर्मेन्द्र भदौरिया, नरेन्द्र सिंह एवं अन्य उपस्थित रहे।
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अशोक परनामी कार्यकर्ताओं के साथ सेठी कॉलोनी (सीताराम जी का मन्दिर) से विधानसभा क्षेत्र में रोड शो व वाहन रैली करेंगे।
  • Powered by / Sponsored by :