तहसीलदार जैसलमेर पीताम्बर राठी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त

तहसीलदार जैसलमेर पीताम्बर राठी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त

बीकानेर, 15 सितम्बर। जैसलमेर तहसीलदार पीताम्बर राठी के असामयिक निधन पर कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं।
जिला कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को आयोजित शोक सभा में जिला कलक्टर नमित मेहता, अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए. एच. गौरी सहित जिला कलक्ट्री परिसर स्थित विभिन्न कार्यालयों के कार्मिकों ने तहसीलदार पीताम्बर राठी के असामयिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया और 2 मिनट का मौन रखकर भावपूर्ण संवेदनाओं के साथ भावभिनी श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि राठी का इस तरह से चले जाने से अपूर्णीय क्षति हुई हैं।
जिला कलक्टर मेहता ने शोक सभा में बीकानेर के पूर्व तहसीलदार व वर्तमान में जैसलमेर तहसीलदार राठी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक होनहार काबिल एवं उत्साही अधिकारी थे। उन्होंने जिला प्रशासन की ओर से स्वर्गीय राठी के परिवार को शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति ईश्वर प्रदान करे। राठी तीन-चार दिन से बीमार चल रहे थे एवं सोमवार रात अहमदाबाद में उपचार के दौरान निधन हो गया। उल्लेखनीय हैं कि राठी बीकानेर तहसीलदार के पद पर पदस्थापित रहे थे ।
  • Powered by / Sponsored by :