बिना भेदभाव किए विकास के कार्य होंगे - भाटी

बिना भेदभाव किए विकास के कार्य होंगे - भाटी

बीकानवेर, 20 फरवरी। श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भेलू में शनिवार को जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह रखा गया ।
सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि ग्राम पंचायत चुनावों में जो जनता ने विश्वास जताया है, सभी जनप्रतिनिधि समन्वय के साथ अपने-अपने क्षेत्र के कल्याण के लिए कार्य करेंगे। आज जो जनप्रतिनिधियों का सम्मान आप द्वारा किया गया है,उसके बाद तो हम सभी की जिम्मेदारी और बढ़ गई है । उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विधायक होने के नाते दो सालों में विशेषकर कोरोना काल में भी जरूरतमंद लोगों की खूब मदद की है। पिछले 2 सालों में शिक्षा, चिकित्सा, कृषि, राजस्व के क्षेत्र में अनेक काम हुए है, जो आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जगह जगह सड़कें, पानी के लिए भी काम किए गए ।
उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार की जो जनकल्याणकारी योजनाएं है, उन्हें घर-घर तक पहुंचाने का कार्य हमारी प्राथमिकता में है। उन्होंने अपने और अन्य जनप्रतिनिधियों के सम्मान पर कहा कि क्षेत्र की जतना ने हम सभी पर जो विश्वास जताया है, उस पर सभी जनप्रनिधि खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। भेलू ग्राम पंचायत के साथ-साथ कोलायत विधानसभा क्षेत्र मंे बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाने के साथ ही सभी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।
इस अवसर पर पंचायत समिति श्रीकोलायत के नव निर्वाचित प्रधान पुष्पा देवी सेठिया, सहित पंचायत समिति श्रीकोलायत व बज्जू के नवनिर्वाचित सरपंचों को साफा व शॉल ओढ़ाकर किया सम्मान किया गया।
इस अवसर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर जी डूडी, मदनगोपाल मेघवाल, झंवरलाल सेठिया, भेलू सरपंच घम्मा राम माकड़ सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे ।
  • Powered by / Sponsored by :