जिला मजिस्ट्रेट गौतम ने बुधवार को भी शहर का सघन दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

जिला मजिस्ट्रेट गौतम ने बुधवार को भी शहर का सघन दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

बीकानेर, 15 अप्रैल। जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौतम ने बुधवार को शहर के निषेधाज्ञा प्रभावित और लॉक डाउन क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। गौतम ने सुभाष मार्ग होते हुए मोहल्ला व्यापारियान, पारीक चौक होते हुए, शहर के अंदरूनी हिस्सों में डागा चैक, सोनगिरी कुआं सहित विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।
जिला मजिस्ट्रेट ने इस दौरान पुलिस अधिकारियों और जवानों से भी बात की उन्होंने कहा कि कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में तैनात पुलिस के जवान और अधिकारी इस बात का विशेष ध्यान रखें इस क्षेत्र में बीमार और आपात चिकित्सा आवश्यकता वाले लोगों के साथ विशेष संवेदनशीलता रखते हुए उन्हें तुरंत इलाज मुहैया कराया जाए। किसी भी व्यक्ति को आवश्यकता पड़ने पर चिकित्सकीय सेवा से वंचित नहीं रहना पड़े यह सुनिश्चित किया जाए।
डोर टू डोर पहुंचे सब्जी
निरीक्षण के दौरान गौतम ने दाऊजी मंदिर के आगे सब्जी वितरण व्यवस्था को देखा और कहा कि जहां तक संभव हो डोर टू डोर सब्जी पहुंचाई जाए । गौतम ने सराफा बाजार होते हुए मावा पट्टी, बड़ा बाजार होते हुए दांती बाजार, लाल गुफा से होते हुए गोगागेट होते हुए गंगाशहर के निषेधाज्ञा क्षेत्र का दौरा किया ।
  • Powered by / Sponsored by :